30 OCTFRIDAY2020 2:05:22 PM
Nari

फिर बरसीं मैडम रोहतगी, बोलीं-अब माधुरी की हो गई ऐसी हालत कि खिचड़ी बेचकर कमा रही है पैसा

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 18 Oct, 2020 05:49 PM
फिर बरसीं मैडम रोहतगी, बोलीं-अब माधुरी की हो गई ऐसी हालत कि खिचड़ी बेचकर कमा रही है पैसा

पायल रोहतगी अपने बेबाक बयानों की वजह से पहचानी जाती हैं। सुशांत केस में भी सलमान जैसे स्टार्स तक को उन्होंने खरी खोटी सुना दी थी। लेकिन पायल की ये बेबाक बातें अभी भी खत्म नहीं हुई हैं। भई अब पायल के निशाने पर आ गई हैं बॉलीवुड की धक-धक गर्ल माधुरी दीक्षित। जी हां...दरअसल हाल ही में माधुरी दीक्षित ने अपने पति संग एक वीडियो सोशल मीडिया पर शेयर किया था जिसमें वह फैंस को साबुदाना खिचड़ी बनाना बता रही हैं। 

PunjabKesari

इसी वीडियो पर पायल ने माधुरी दीक्षित को अपने निशाने पर ले लिया इतना ही नहीं मैडम रोहतगी ने तो माधुरी को जॉबेलस तक कह दिया। पायल की बातों से पहले जरा देखिए माधुरी का वो वीडियो। 

अब भई बेबाक क्वीन पायल ने माधुरी को निशाने पर लेते हुए अपने इंस्टाग्राम पर एक वीडियो शेयर किया। इस वीडियो को शेयर करते हुए पायल ने कैप्शन में लिखा,' Even #MadhuriDixitNene is jobless। तो चलिए अब आपको बताते हैं कि आखिर पायल माधुरी दीक्षित पर क्यों भड़क गईं। वीडियो की शुरूआत में पायल कहती हैं.....नमस्ते मैं पायल रोहतगी मेरा यह वीडियो है माधुरी दीक्षित के फैंस के लिए है क्योंकि मुझे लगता है उनको भी पता होगा कि उनकी जो इंसीपिरेशन है ...जो क्वीन है वो आज कल इतनी जॉबलेस हो गईं है कि वो भी सोशल मीडिया पर आकर यूट्यूब प्लेटफॉर्म पर वीडियो बना रही हैं कि साबुदाना खिचड़ी कैसे बनाते हैं। 

वीडियो में आगे तंज कसते हुए पायल कहती हैं....मैं सब को इतना ही कहना चाहती हूं कि जो भी भारतीय है जो भी भारतीय संस्कृति से आते हैं वह यह जानते हैं कि साबुदाना खिचड़ी कैसे बनाई जाती है माधुरी दीक्षित जी। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Team Payal Rohatgi (@payalrohatgi) on Oct 14, 2020 at 7:01am PDT

मैडम पायल के तीखे बयान यहीं नहीं रूके बल्कि आगे वह कहती हैं ....साबुदाना खिचड़ी की रेसिपी बेचकर आप पैसा कमाना चाहती हैं। यूट्यूब पर आकर वहां वीडियोज डालकर माधुरी दीक्षित जैसी वरिष्ठ अभिनेत्री भी पैसा कमा रही है। अपनी वीडियोज की बात करते हुए पायल कहती हैं कि....कम से कम हमारी वीडियोज में राष्ट्रवाद होता है यह नहीं कि ऐसे ही नहीं साबुदाना खिचड़ी की रेसिपी बेचो।
अगर हमे साबुदाने की रेसिपी देखनी ही है तो मैं उनके चैनल पर जाउंगी जो अच्छा खाना पकाते हों..मैं माधुरी दीक्षित नेने के प्लेटफॉर्म पर जाकर साबुदाने की खिचड़ी बनाने की रेसेपी बनाना क्यों देखूंगी। what is the logic...? सब के सब बॉलीवुड के अंदर जॉबलेस हैं। 

पायल की इस वीडियो पर लोग भी कमेंट्स कर रहे हैं। आप का इस पर क्या है कहना? हमें कमेंट बॉक्स में बताना न भूले। 

Related News