03 MAYFRIDAY2024 1:56:06 PM
Nari

Navratri 2023: एथनिक वियर में दिखेंगी ग्लैमरस, फॉलो करें ये मेकअप टिप्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Oct, 2023 11:51 AM
Navratri 2023: एथनिक वियर में दिखेंगी ग्लैमरस, फॉलो करें ये मेकअप टिप्स

त्योहारों का सीजन आते ही इसकी धूम घरों में दिखाई देने लगती है। लोग अपने घरों को तो सजाते ही हैं, साथ ही इन दिनों में महिलाओं के लिए श्रृंगार का भी काफी महत्व होता है। महिलाएं माता रानी की पूजा से पहले अपने आउटफिट और मेकअप का चयन करती हैं। अगर आप उन महिलाओं में से हैं जिन्हें ये समझ नहीं आता कि कैसे मेकअप नवरात्रि में बढ़िया रहेगा और एथिनक वेयर के साथ जचेंगा और आप बेहद ग्लैमरस लगेंगी। आइए आपको बताते हैं इसके बारे में....


ट्राई करें ग्लॉसी मेकअप

अगर आप नवरात्रि में हल्के रंग का आउटफिट कैरी कर रही हैं तो डार्क मेकअप बिल्कुल ना करें। अपने लुक को खूबसूरत बनाने के लिए आप ग्लॉसी मेकअप का इस्तेमाल कर सकती हैं।

PunjabKesari

न्यूड मेकअप भी लगेगा अच्छा

अगर आप लाइट मेकअप ही पसंद है तो न्यूड मेकअप एक बेहतरीन ऑप्शन है। अपनी स्किन टोन के हिसाब से न्यूड शेड का चयन करके आप खुद को क्लासी दिखा सकती हैं। न्यूड में कई तरह के शेड्स आते हैं।

PunjabKesari

रेड शेड्स का करें इस्तेमाल

दुर्गा पूजा में रेड कलर का बहुत महत्व है। इसलिए आप तैयार होते समय अपने मेकअप में रेड कलर का इस्तेमाल करें। आप रेड लिपस्टिक लगा सकती हैं तो बाकी मेकअप को ब्राउन रंग का रखें। इससे आपकी लिपस्टिक का शेड बहुत प्यारा लगेगा। मेकअप कंप्लीट करने के लिए आप लाल बिंदी लगा सकती हैं।

PunjabKesari

ना करें डार्क मेकअप

मेकअप करते समय इस बात का खास ख्याल रखें कि ज्यादा डार्क ना हो। अगर आप माता रानी की पूजा में शामिल हो रही हैं तो आप खुद असहज महसूस करेंगी।

Related News