27 APRSATURDAY2024 9:18:17 AM
Nari

Promise Day पर अपने पार्टनर से करें ये वादे, रिश्ते की डोर होगी मजबूत

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 10 Feb, 2024 05:59 PM
Promise Day पर अपने पार्टनर से करें ये वादे, रिश्ते की डोर होगी मजबूत

वैलेंटाइन वीक चल रहा है। इस दौरान पार्टनर एक दूसरे को स्पेशल फील करवाने के लिए तोहफे देते हैं और क्वालिटी टाइम भी स्पेंड करते हैं। वहीं प्रॉमिस डे वैलेंटाइन वीक में 5वें दिन यानी 11 फरवरी को आता है। इस दिन पति- पत्नी या बॉयफ्रेंड- गर्लफ्रेंड एक दूसरे से खूब सारे प्रॉमिस करते हैं ताकि रिश्तों की डोर और मजबूत हो। इससे पार्टनर भी इंप्रेस हो जाएगा। अगर आप भी किसी को डेट कर रहे हैं या शादीशुदा हैं और इस दिन को खास बनाना चाहते हैं तो अपने पार्टनर से ये वादे करें...

बने जिम्मेदार

हर लड़की अपने पार्टनर से ये ही उम्मीद करती है कि उनका पार्टनर जिम्मेदार हो और उसकी खूब केयर करे। आप भी अपने पार्टनर से इस चीज का वादा करें, यकीन मानिए वो बहुत खुश हो जाएगी।

PunjabKesari

न मारें पार्टनर को टॉन्ट

कई लोगों को अपने पार्टनर को टॉन्ट मारने की बहुत आदत होती है। लेकिन ऐसी आदतें पार्टनर को चुभती हैं इसलिए अपनी इस आदत को खत्म करने की कोशिश करें। कई बार ऐसा होता है कि पार्टनर ने आपकी इच्छा के अनुसार निर्णय नहीं लिया होता है तो फेल हो जाता है तो उसे कभी भी टॉन्ट न मारें। इससे पार्टनर आपसे दूर हो सकता है, रिश्तों में दरार पड़ सकती है। अपने पार्टनर को हर स्थिति में ज्यादा से ज्यादा स्पोर्ट करने की कोशिश करें।

हर सिचुएशन में निभाएं साथ

कुछ कपल्स की आदत होती है कि हर तू- तू- मैं- मैं के बाद वो अपने पार्टनर को छोड़ने और रिश्ता तोड़ने की धमकी देती हैं। ये पार्टनर का दिल दुखा सकता है। इसलिए इस प्रॉमिस डे गुस्से में भी ऐसी धमकियां न देने का वादा करें।लड़ाई- झगड़ा और अनबन तो हर रिश्ते में होती है, पर में दोनों मिलकर रिश्ते को सुधारें। अपने पार्टनर से वादा करें कि सिचुएशन चाहे कैसी भी हो आप उनका साथ नहीं छोड़ेंगे, तो ऐसा करने से भरोसे में इजाफा होगा और रिलेशन हमेशा बरकरार रहेगा।

PunjabKesari

ईमानदारी का वादा

अपने लाइफ पार्टनर से वादा करें कि जिस तरह आप अपने माता-पिता, भाई-बहन और दोस्तों के प्रति ईमानदार रहते हैं, वैसा ही एटीट्यूड अपने प्यार के प्रति रखेंगे। ईमानदारी की कमी से भरोसा टूटने में देर नहीं लगती और फिर रिश्तों में खटास आ जाती है। 


 

Related News