17 SEPTUESDAY2024 1:04:06 AM
Nari

Kolkatta Doctor Rape Case: बॉलीवुड स्टार्स का फूटा गुस्सा, Kareena-Alia और Ayushmaan ने मांगा इंसाफ

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Aug, 2024 08:30 PM
Kolkatta Doctor Rape Case: बॉलीवुड स्टार्स का फूटा गुस्सा, Kareena-Alia और Ayushmaan ने मांगा इंसाफ

नारी डेस्क: कोलकाता में महिला डॉक्टर के रेप और हत्या की इस खोफनाक घटना ने एक बार फिर निर्भया कांड की याद दिल दी है। इस समय पूरे देशभर में ग़ुस्सा फूट रहा है। बॉलीवुड सेलेब्स ने भी ट्वीट और पोस्ट के ज़रिए अपना गुस्सा निकाल रहे हैं और दोषी को फांसी की सजा की अपील की। आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो पोस्ट कर दुःख जाहिर किया आयुष्मान खुराना ने एक वीडियो पोस्ट की जिसका टाइटल है, काश मैं भी लड़का होती।  इस वीडियो में आयुष्मान एक कविता सुना रहे हैं कि काश वो लड़का होती तो आज ज़िंदा होती….

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

 

आलिया भट्ट, विजय वर्मा, प्रीटि जिंटा समेत सेलेब्स ने दुख जाहिर किया 

सिर्फ आयुष्मान ही नही बल्कि आलिया भट्ट, विजय वर्मा, प्रीटि जिंटा, मलाइका अरोड़ा, ऋचा चड्ढा, परिणीति चोपड़ा और सोनाक्षी सिन्हा समेत सेलेब्स ने इस घटना पर दुख जाहिर किया है। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

 

आलिया ने इस दिशा में कड़े कदम उठाने की अपील की

आलिया ने कई पोस्ट शेयर की और लिखा कि एक और दिन इस बात का अहसास करवाया गया कि महिलाएं सुरक्षित कभी नहीं है। एक और दिल दहला देने वाली घटना जो हमें याद दिला रही है कि निर्भया केस को 10 साल से ज्यादा हो चुके हैं लेकिन अभी तक कुछ नहीं बदला। आलिया ने अपनी पोस्ट में आंकड़ों के बारे में जानकारी दी और महिलाओं की सुरक्षा पर ध्यान देने और इस दिशा में कड़े कदम उठाने की अपील की|

PunjabKesari

परिणीति चोपड़ा ने भी अपना ग़ुस्सा ज़ाहिर करते आरोपी को फांसी देने की बात कही और लिखा कि अगर आप लोगों को कोलकाता रेप केस की न्यूज पढ़ने में इतनी तकलीफ हो रही है तो ये सोचिए कि उस महिला डॉक्टर के लिए ये सब कैसा रहा होगा। 

प्रीति जिंटा ने भी सोशल मीडिया पर इस भयानक रेप और हत्याकांड पर अपना दर्द बयां किया और लिखा- 'हम दुनिया की पांचवीं सबसे बड़ी अर्थव्यवस्था हैं। इस चुनाव में पुरुष और महिला दोनों मतदाताओं ने 66 प्रतिशत मतदान किया, अगले चुनाव में महिला मतदाताओं के पुरुष मतदाताओं से आगे निकलने का अनुमान है। अह वक्त आ गया है कि सरकार को महिलाओं की सुरक्षा अपनी प्रियॉरिटी में रखनी होगी। जो बलात्कार करता है वो अपना चेहरा छिपा लेता है लेकिन जो पीड़ित होता है उसका चेहरा सब जगह रिवील हो जाता है। न्याय कभी भी जल्दी नहीं होता। ये चोट गंभीर है और लोगों को कभी भी जवाबदेह नहीं ठहराया जाता।' 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

 

 

मलाइका अरोड़ा ने भी आज़ादी दिवस से जुड़ा एक पोस्ट शेयर कर सवाल किया कि  क्या हम सच में आज़ादी मना रहे हैं।एक और कैंडल मार्च। कुछ दिन की सोशल मीडिया पर रहेगा फिर सब शांत…

सोनाक्षी सिन्हा, ऋचा चड्डा समेत कई स्टार्स ने सोशल मीडिया पोस्ट के जरिए न्याय की गुहार लगाई है

बता दें कि कोलकाता में ट्रेनी डॉक्टर के रेप-मर्डर केस में एक डायरी सामने आई है जो डायरी ट्रेनी डॉक्टर की ही है। डायरी में ट्रेनी डॉक्टर ने खुद से जुड़ी कई बातों का जिक्र किया था जो पीड़ित के पिता ने एक चैनल को दिए इंटरव्यू में साझा की है।

पीड़ित के पिता ने बताया, बेटी रोज डायरी लिखती थी 

पीड़ित के पिता ने बताया, 'मेरी बेटी रोज डायरी लिखती थी। मौत वाले दिन यानी आरजी कर मेडिकल कॉलेज में नाइट शिफ्ट में जाने से पहले भी उसने डायरी लिखी थी। वह एक मेहनती लड़की थी, जो अपने सपनों को पूरा करने के लिए हर दिन 10-12 घंटे पढ़ाई करती थी।'पीड़िता के पिता के मुताबिक, मेरी बेटी ने अपनी डायरी की आखिरी बात में बताया था कि वह अपने जीवन में क्या करना चाहती थी। वह MD कोर्स में गोल्ड मेडलिस्ट बनना चाहती थी। अब हमें बस न्याय की उम्मीद है।

सरकार को इस मामले में कैसे ख़त्म उठाने और क़ानून बनाने की ज़रूरत है और आप रेप आरोपी के लिए किस तरह की सजा का प्रावधान चाहते हैं हमें कॉमेंट बॉक्स में जरुर लिखे।


 

Related News