29 APRMONDAY2024 12:17:27 PM
Nari

ईशा- समर्थ की की बेशर्मी की सारी हदें पार, ऑन- कैमरा हुए कोजी

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 18 Nov, 2023 07:11 PM
ईशा- समर्थ की की बेशर्मी की सारी हदें पार, ऑन- कैमरा हुए कोजी

बिग- बॉस शो में हर दिन कोई हाई voltage drama देखने को मिल कहा है। जहां घर के कुछ सदस्य लड़ने पर लगे हैं, वहीं  ईशा मालविया और समर्थ का रोमांस भी इन दिनों खूब परवाना चढ़ रहा है। शो में बड़े ही ड्रामेटिक अंदाज में समर्थ की एंट्री हुई थी। तब से दोनों रोमांस करते नजर आ जाते हैं।

PunjabKesari


 अब दोनों का एक नया वीडियो सामने आया है जिसमें ईशा और समर्थ एक दूसरे से क्लोज होते नजर आ रहे हैं। दोनों बातचीत करते हुए किस कर रहे हैं। वीकेंड का वार एपिसोड में दोनों को काफी कोजी होते देखा गया। वीडियो में दोनों बेडरूम में बैठे हैं। ईशा परेशान दिखा रही हैं और समर्थ उन्हें खुश करने की कोशिश कर रहे हैं। ईशा से बात करते हुए समर्थ उनकी साड़ी हटाकर कमर पर किस करते हैं।

 फिर गर्दन और गाल पर भी किस करते हैं। वहीं ईसा मुस्कुराने लगती है। हालांकि यूजर्स को दोनों का ये हॉट अंदाज पसंद नहबीं आया। लोगों ने उन्हें ट्रोल करना शुरु कर दिया है और कह रहे हैं कि दोनों गलत शो में आ गए हैं। एक यूजर ने कहा - 'चिंटू गलत शो में आ गया'। दूसरे ने लिखा- 'टेम्पेटेशन आईलैंड भेजो इसको'। वहीं एक और ने लिखा- 'आजकल दिल्ली मैट्रो में निब्बा- निब्बी भी ऐसी हरकतें करते हैं'। बता दें ये पहली बार नहीं जब ईशा और समर्थ किस कर रहे हैं। इससे पहले भी कोई मौकों पर उनको कोजी होते देखा गया था। 

Related News