03 OCTTHURSDAY2024 10:57:03 PM
Nari

Cancer के चलते बिगड़ी Hina Khan की हालत, चेहरा देख दुखी हुए Fans, कहा- Mam आप आराम करो

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 03 Oct, 2024 08:17 PM
Cancer के चलते बिगड़ी Hina Khan की हालत, चेहरा देख दुखी हुए Fans, कहा- Mam आप आराम करो

नारी डेस्कः टीवी की फेमस अक्षरा इस समय सेहत से जुड़ी कई परेशानियां झेल रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर का शिकार हुई हिना खान (Hina Khan), अपनी बीमारी का इलाज करवा रही हैं लेकिन दिनों दिन हिना की शक्ल-सूरत बदलती जा रही हैं। हिना खान की ये हालत देखकर फैंस काफी चिंता में है लेकिन हिना खान ने काम करना नहीं छोड़ा। हाल ही मे हिना खान, मनीष मल्होत्रा (Manish Malhotra) के फैशन शो में रैंपवॉक करती दिखी हालांकि हिना के चेहरे से साफ पता चल रहा था कि वह काफी बीमार हैं। चेहरे का उड़ा रंग और लड़खड़ाते कदम...देख फैंस नाराज भी हैं कि ऐसी बीमारी में उन्हें आराम की जरूरत है उन्हें आराम करना चाहिए। 

PunjabKesari

हाल ही में हिना खान को एयरपोर्ट पर स्पॉट किया गया था। हिना खान के चेहरे से साफ झलक रहा था कि काफी कमजोर हो गई है। चेहरे डल और फीका सा नजर आ रहा था। एक्ट्रेस अपना चेहरा छिपाती भी नजर आई। इस दौरान हिना ने विग भी नहीं पहनी थी। शायद इसीलिए वह पैप्स को मत करो मत खींचो तस्वीरें जैसे कहती दिख रही थी। फैशन शो में हिना के कदम लड़खड़ा गए थे हालांकि उन्हें कार्तिक आर्यन ने संभाल लिया। बीमारी के चलते हिना काफी कमजोर होती जा रही हैं। तभी तो हिना खान को उनके चाहने वाले आराम करने की सलाह दे रहे हैं क्योंकि हिना की ऐसी हालत देखकर यूजर्स काफी चिंता में हैं।

 PunjabKesari

बता दें कि इससे पहले भी हिना खान ब्राइडल लुक में रैंपवॉक करती दिखी थी। हिना इलाज के साथ काम भी कर रही हैं। ब्रेस्ट कैंसर और अपनी हैल्थ से जुड़ी वह हर अप्डेट अपने फैंस से शेयर कर रही हैं और लगातार उनके लिए दुआ करने की रिक्वेस्ट भी कर रही हैं। एक इवेंट में हॉट पिंक सूट पहले हिना खान बहुत प्यारी लग रही थी वहां भी उन्होंने मीडिया से अपने जल्दी ठीक होने और दुआ करने की ही रिक्वेस्ट की। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

Hina Khan को यंग एज में हुआ ब्रेस्ट कैंसर

हिना खान अभी काफी यंग एज हैं और इस एज में ब्रेस्ट कैंसर जैसी बीमारी का सुनकर सब हैरान परेशान हो गए। यह खबर खुद हिना खान के लिए भी काफी शोकिंग थी जब उन्हें पता चला कि वह ब्रेस्ट कैंसर से पीड़ित है। कैंसर जैसी बीमारी का बड़ा कारण लाइफस्टाइल खराब होने से जोड़ा जाता है। स्ट्रेस, नींद की कमी, खान-पान की गलत आदतें ये सब चीजें इस बीमारी के खतरे को काफी बढ़ा देती है। फैंस और हमारी यहीं दुआ है कि हिना खान जल्दी स्वस्थ हो जाए। 

Related News