23 APRTUESDAY2024 6:45:45 AM
Nari

कानूनी पचड़े में फंसे अरबाज और सोहेल खान, BMC ने दर्ज की FIR

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 05 Jan, 2021 10:12 AM
कानूनी पचड़े में फंसे अरबाज और सोहेल खान, BMC ने दर्ज की FIR

बी टाउन स्टार्स कोरोना माहामारी में भी अपने करीबियों के साथ न्यू ईयर और वेकेशन को खूब एन्जॉय कर रहे हैं। लेकिन इन दिनों खान ब्रदर्स कानून पचड़े में फंस गए हैं। दरअसल बॉलीवुड एक्टर अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान के खिलाफ एफआईआर दर्ज हो गई है। 

PunjabKesari

कोरोना गाइडलाइंस का उल्लंघन करने पर लिया गया एक्शन 

दरअसल अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटे निर्वान खान के खिलाफ बीएमसी ने एक्शन लिया है। बीएमसी की मानें तो अरबाज खान, सोहेल खान और उनके बेटा निर्वान खान 25 दिसंबर को दुबई से मुंबई आए। एयरपोर्ट से होटल ताज लैंड्स एंड की बुकिंग होने की बात बताकर ये तीनों वहां से निकल गए। लेकिन होटल में क्वॉरंटीन होने की बजाय सीधे घर चले गए।

क्वारनटीन होने की जगह घर चले गए 

कोरोना नियमों की तहत अगर कोई विदेश से आ रहा है तो उसे क्वारनटीन होना पड़ता है लेकिन इन स्टार्स ने बीएमसी को कहा कि वे खुद को ताज होटल में क्वारनटीन करेंगे। लेकिन ताज होटल में क्वारनटीन होने की जगह ये लोग बांद्रा स्थित अपने घर चले गए। जिसके कारण बीएमसी ने इन पर एक्शन लिया है। 

लगातार सामने आ रही स्टार्स की लापरवाही 

PunjabKesari

आपको बता दें कि यह कोई मामला नहीं है कि इन स्टार्स की लापरवाही सामने आई हो बल्कि इससे पहले गुरू रंधावा, सुरेश रैना और सुजैन खान पर भी कोरोना नियमों को तोड़ने के कारण मामला दर्ज हो चुका है। हालांकि, स्टार्स की यह लापरवाही बढ़ती जा रही है। कभी स्टार्स बिना मास्क के स्पॉट किए जाते हैं तो कभी कोरोना नियमों का उल्लंघन करते हुए पाए जाते हैं। 

Related News