03 MAYFRIDAY2024 6:34:09 PM
Nari

बॉडी पर सितारे लपेटे कैमरे के सामने आई उर्फी, यूजर्स बोले - 'धरती पे भोज हो तुम...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 11 Jul, 2023 06:29 PM
बॉडी पर सितारे लपेटे कैमरे के सामने आई उर्फी, यूजर्स बोले - 'धरती पे भोज हो तुम...'

अपने अतरंगी फैशन से फैंस से सुर्खियां लेने वाली उर्फी जावेद किसी पहचान की मोहताज नहीं हैं। आए दिन एक से बढ़कर एक ड्रेस के कारण वह फैंस से ट्रोल होती रहती हैं। आए दिन उर्फी कैमरे के सामने ऐसी ड्रेसेज पहनकर आती हैं जिसके कारण यूजर्स उन्हें ट्रोल करना शुरु कर देते हैं लेकिन वह फिर भी पीछे नहीं हटती। अब एक बार दोबारा से उर्फी का एक वीडियो सोशल मीडिया पर सामने आया है इस वीडियो में उन्होंने न्यूड रंग का टॉप पहना है जिसके कारण वह फिर से ट्रोल हो गई हैं।

जालीदार टॉप में दिखी उर्फी 

उर्फी ने इस वीडियो में एक न्यूड रंग का टॉप पहना हुआ है। यह एक जालीदार टॉप है इसके अलावा इसमें कुछ जगहों में गोल्डन मोती भी लगे हुए हैं। ट्रांस्पेरेंट्स टॉप को एक्ट्रेस ने मोतियों के साथ ढका हुआ है। टॉप  के साथ एक्ट्रेस ने नीले रंग की जीन्स पहनी हुई है जिसमें वह काफी बॉल्ड और हॉट नजर आ रही हैं।

PunjabKesari

भड़के यूजर्स ने लगाई क्लास 

उर्फी का यह वीडियो देखने के बाद एक बार फिर से यूजर्स ने उर्फी को ट्रोल करना शुरु कर दिया है। एक यूजर ने कमेंट करते हुए लिखा कि - 'छी छी सारा मूड ही खराब कर दिया।' 

PunjabKesari

अन्य ने कहा कि- 'ऐसा भी हो सकता है कि इसको अब कोई दुकान वाला कपड़े ही ना देता हो।' 

PunjabKesari

एक ने कहा कि - 'धरती पे भोज ।'  

PunjabKesari

शर्ट से छुपाया था चेहरा 

इससे पहले उर्फी ने अपने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर की थी इन तस्वीरों में उन्होंने जो शर्ट पहनी थी उससे उनका चेहरा भी छिपा हुआ था इसके अलावा उनके सिर पर एक हैंगर भी लगा था। इस टॉप में सिर्फ एक्ट्रेस की आंखें हीं दिख रही थी। यह आउटफिट उर्फी ने ट्रोलर्स के मैसेज के रिप्लाई में पहना था। एक्ट्रेस ने ट्रोर्ल्स को जवाब देते हुए वीडियो शेयर किया था। इसके साथ एक्ट्रेस ने कैप्शन दिया कि - मुंह दिखाने लायक नहीं है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Uorfi (@urf7i)

 

Related News