25 APRTHURSDAY2024 7:26:43 PM
Nari

एक्टिंग से पहले टीवी की 'गोपी बहू' करती थी यह काम, सर्जरी के बाद बदला लुक

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Aug, 2020 11:45 AM
एक्टिंग से पहले टीवी की 'गोपी बहू' करती थी यह काम, सर्जरी के बाद बदला लुक

टीवी की सीधी-सादी 'गोपी बहू' के बारे में भला कौन नहीं जानता। गोपी बहू ने अपनी एक्टिंग से लाखों लोगों का दिल जीता। गोपी बहू का असली नाम देवोलीना भट्टाचार्जी हैं। एक्ट्रेस देवोलिना भट्टाचार्जी छोटे पर्दे की सबसे फेवरेट बहुओं में से एक हैं। देवोलीना का जन्म साल 1985 को असम के सिवसागर में हुआ था। खबरों की मानें तो जब वह छोटी थी तो उनके पिता की मौत हो गईं। देवोलीना का एक छोटा भाई है।
 

एक्टिंग से पहले किया ज्वेलरी डिजाइनर का काम

पढ़ाई पूरी करने के बाद देवोलीना ने एक्टिंग में हाथ अजमाया। यहां आपको बता दें कि एक्टिंग से पहले देवोलीना भट्टाचार्य ने ज्वेलरी डिजाइनर के तौर पर काम किया था। बाद में उन्होंने रियलिटी शो 'डांस इंडिया डांस 2' में ऑडिशन दिया था। देवोलीना ने भरतनाट्यम डांस फॉर्म में ट्रेनिंग ली हुई हैं। देवोलीना ने एक्टिंग की शुरुआत एनडी टीवी इमेजिन के सीरियल  'सावरें सबके सपने प्रीतो' से की थी, जिसमें उन्होंने बानी का किरदार निभाया था। देवोलीना को पहचान मिली सीरियल साथ निभाना साथिया से। इसमें उन्होंने गोपी बहू का किरदार निभाकर लोगों के दिलों में अपनी जगह बनाई। इसके बाद देवोलीना ने दीया और बाती, ये हैं मोहब्बतें और लाल इश्क सहित कई टीवी सीरियल्स में काम किया।

देवोलीना रियलिटी शो ‘बिग बॉस’ के सीजन 13 में भी दिखाई दी थी। वे इस शो की सबसे चर्चित कंटेस्टेन्स में से एक रही लेकिन खराब स्वास्थ्य के चलते उन्हें यह शो बीच में ही छोड़ना पड़ा था।

करियर के शुरुआत में देवोलीना काफी सिंपल दिखती थी लेकिन बदलते वक्त के साथ उनका लुक पूरी तरह से बदल गया। देवोलीना ने सर्जरी भी करवाई। दरअसल, देवोलीना ने लिप सर्जरी करवाई थी जिसकी वजह से उनके लुक में इतना बदलाव आया। इसी के साथ आपको बता दें कि एक्ट्रेस हमेशा अपनी बॉडी को परफेक्ट बनाए रखने के लिए जिमिंग करती हैं। एक्ट्रेस के साथ-साथ देवोलीना अच्छी सिंगर भी है। देवोलीना टैटू की भी शौकीन है। उनकी कमर पर एक कलरफुल टैटू भी बना हुआ है।

 

 

कोस्टार के साथ जुड चुका है नाम

पर्सनल लाइफ की बात करें तो देवोलीना का नाम उनके कोस्टार विशाल सिंह के साथ कई बार जुड़ चुका है। दोनों एक-दूसरे के काफी करीब है, जिससे कयास लगाए जा रहे हैं कि दोनों रिलेशनशिप में है। देवोलीना ने अपनी को-एक्ट्रेस उत्कर्षा नाइक के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई थी। देवोलीना का आरोप था कि उत्कर्षा ने उनका कुत्ता जुगनू चुरा लिया था।

लॉकडाउन के वक्त देवोलीना लोगों की मदद के लिए भी आगे आई। उन्होंने 2 परिवार को गोद लिया और उनके खाने पीने और  ग्रॉसरी सहित सभी जरूरी सामान की मदद की। ये 2 परिवार रोजाना मजदूरी कर अपना पेट भरते थे।
 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

Main ,Meri Tea aur Corona😭🐣🧠

A post shared by Devoleena Bhattacharjee (@devoleena) on May 26, 2020 at 10:31pm PDT

आपको बता दें कि देवोलीना भारतीय टेलीविजन में सबसे अधिक पैसे कमाने वाली अभिनेत्रियों में से एक हैं। अपनी बेहतरीन एक्टिंग के लिए देवोलीना कई अवॉर्ड्स अपने नाम कर चुकी है।

 

 

Related News