25 APRTHURSDAY2024 4:30:04 PM
Nari

देवोलिना-रश्मि पर सलमान ने कसा तंज, भड़की एक्ट्रेस ने कहा- मुझे गुस्सा मत दिलाओ

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 17 Nov, 2020 11:29 AM
देवोलिना-रश्मि पर सलमान ने कसा तंज, भड़की एक्ट्रेस ने कहा- मुझे गुस्सा मत दिलाओ

टीवी रियलिटी शो 'बिग बाॅस 13' ने दर्शकों के दिलों में जगह बना ली है। वहीं शो में कईं ट्विस्ट देखने को मिल रहे हैं। शो में आए दिन कंटेस्टेंट्स के बीच जहां प्यार भरी नोक-झोंक देखने को मिलती है तो वहीं दोस्ती दुश्मनी में बदलती नजर आ रही है। बीते वीकेंड के वार एपिसोड में शार्दुल पंडित घर से बाहर हो गए। लेकिन इस दौरान सलमान खान ने कुछ ऐसा कह दिया जो शो के पिछले सीजन की कंटेस्टेंट रह चुकी देवोलिना भट्टाचार्जी को पसंद नहीं आई और उन्होंने अपनी सोशल मीडिया पर अपनी नाराजगी जाहिर कर दी। 

दरअसल, वीकेंड के वार एपिसोड में एविक्शन के समय सलमान ने रूबिना दिलाइक से कहा कि आप कितने भी बढ़े टीवी स्टार क्यों ना हो लेकिन अगर आप बिग बाॅस में अच्छा करेंगे तभी इस गेम में बने रह सकते हैं। उन्होंने कहा कि पिछले सीजन में रश्मि देसाई और देवोलिना भट्टाचार्जी फेमस टीवी स्टार थी लेकिन शो के पांचवें हफ्ते में ही वे घर से बाहर हो गई थी। सलमान खान की यही बात देवोलिना को पसंद नहीं आई। 

PunjabKesari

जिसके बाद देवोलिना ने ट्वीट करते हुए लिखा, 'रुबीना और शार्दुल को उसी तरह बराबर वोट मिले जैसे पहले पड़ाव में रश्मि और मुझे आरती से कम वोट मिले थे। बस करो बिग बाॅस बस करो। मुझे ना गुस्सा मत दिलाओ। गेम अच्छा चल रहा है ना तो अच्छा चलने दो अपना खुराफाती दिमाग मत लगाओ।' 

 

एक अन्य ट्वीट में देवोलिना ने कहा, 'यह मत भूलना के मैं बिग बाॅस के घर की पहली और आखिरी क्वीन हूं। इसलिए बता रही हूं गुस्सा मत दिलाना मुझे।' 

 

गौरतलब है कि बिग बाॅस के 13वें सीजन में देवोलिना भट्टाचार्जी काफी अच्छा गेम खेल रही थी। लेकिन बैक इंजरी के कराण देवोलिना को बीच में ही गेम को छोड़ कर जाना पड़ा था। 

Related News