26 SEPSUNDAY2021 2:23:21 PM
Nari

राज कुंद्रा की एप के लिए नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी की इस एप के लिए सेलिना जेटली को किया गया अप्रोच

  • Edited By Anu Malhotra,
  • Updated: 28 Jul, 2021 11:35 AM
राज कुंद्रा की एप के लिए नहीं बल्कि शिल्पा शेट्टी की इस एप के लिए सेलिना जेटली को किया गया अप्रोच

बॉलीवुड एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी के पति और जाने-माने बिजनेसमैन राज कुंद्रा की मुश्किल कम होने का नाम नहीं ले रही हैं जहां कोर्ट ने 27 जुलाई को उन्हें  14 दिनों की न्यायिक हिरासत में भेज दिया है वहीं हर दिन उनके खिलाफ नए-नए खुलासे हो रहे हैं। वहीं अब खबर सामने आई हैं कि एक्ट्रेस सेलिना जेटली को भी राज कुंद्रा की एप के प्रोजेक्ट के लिए अप्रोच किया गया था। लेकिन एक्ट्रेस सेलिना के प्रवक्ता ने इन सब खबरों को गलत बताया है।

PunjabKesari

एक डिसेंट इंफ्लूएंसर एप है 
सेलिना जेटली के स्पोक्सपर्सन का कहना है कि सेलिना को शिल्पा शेट्टी की JL Streams के लिए अप्रोच किया गया था, जो कि प्रोफेशनल्स के लिए एक डिसेंट इंफ्लूएंसर एप है। सेलिना को हॉटशॉट के लिए अप्रोच नहीं किया गया।उन्हें तो इसके बारे में पता भी नहीं है।

PunjabKesari

इस एप के लिए सेलिना के साथ कई और एक्ट्रेसस को भी किया गया था अप्रोच
बतां दें कि एक्ट्रेस शिल्पा शेट्टी- सेलिना जेटली की एक अच्छी दोस्त है, इसलिए सेलिना को ज्वॉइन करने के लिए इंवाइट किया गया था। जब ये एप लॉन्च हुआ तो उस वक्त सेलिना दूसरी कमिटमेंट्स में बिजी थी, इसलिए ज्वॉइन नहीं कर पाई। बतां दें कि केवल सेलिना ही नहीं और भी कई एक्ट्रेसेज थी जिन्हें इस एप के लिए अप्रोच किया गया था।

PunjabKesari

जानकारी के लिए बता दें कि 19 जुलाई को पुलिस ने राज कुंद्रा को अश्लील फिल्म बनाने के आरोप में गिऱफ्तार किया था। पुलिस ने पहले राज से 2 घंटे पूछताछ की और फिर उनके खिलाफ प्रयाप्त सबूत होने के चलते अरेस्ट कर लिया, इसके बाद उन्हें कोर्ट में पेश किया गया जहां उन्हें 27 जुलाई तक की पुलिस हिरासत में भेज दिया था इसके बाद फिर से मंगलवार को कोर्ट में सुनवाई हुई जहां कोर्ट ने राज को 14 दिन की न्यायिक हिरासत में भेज दिया।  फिलहाल इस मामले की जांच जारी हैं।
 

Related News