27 APRSATURDAY2024 6:05:10 AM
Nari

Asim की फिर लगी क्लास- पागल बनाना बंद करो... खुद GF के साथ पार्टी कर रहा

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 30 Dec, 2021 03:40 PM
Asim की फिर लगी क्लास- पागल बनाना बंद करो... खुद GF के साथ पार्टी कर रहा

बिग बॉस 13 के मोस्ट फेमस कंटेस्टेंट रहे आसिम रियाज इन दिनों अपने ट्वीट की वजह से बुरी तरह लोगों की बातें सुन रहे हैं। अपने ट्वीट में आसिम ने उसी सीजन की फेमस कंटेस्टेंट रही शहनाज कौर गिल के बारे में कुछ ऐसा लिख दिया है जिसे पढ़कर फैंस भड़क गए हैं।

 

दरअसल, शहनाज अपने मेनेजर की एंगेजमेंट पार्टी में हंसती खेलती और डांस करती नजर आई थी बस इसी को देखकर आसिम ने एक ट्वीट किया जब लोगों ने उस ट्वीट को पढ़ा तो आसिम को फटकारना शुरू कर दिया।

PunjabKesari

आसिम रियाज ने अपने ट्वीट में लिखा था- अभी कुछ डांसिंग क्लिप्स देखे... सच में लोग इतनी जल्दी अपनों को भूलकर आगे बढ़ जाते हैं। क्या बात क्या बात..... #Newworld.

 

आसिम की यहीं पोस्ट इन दिनों चर्चा में बनी हुई है। लोग आसिम की सोच को छोटा बताने लगे और ट्विटर पर SHAME ON ASIM RIAZ ट्रेंड करने लगा। हालांकि जब एक्टर को पता चला कि उनके इस ट्वीट का हर तरह जमकर विरोध ही हो रहा है तो सफाई में आसिम ने एक और पोस्ट लिखी और कहा- उनकी पोस्ट शहनाज गिल के लिए नहीं थी, बल्कि उनके जम्मू के कुछ दोस्तों के लिए थी। मुझे आप लोगों की अटेंशन मिल गई है और मुझे लगता है कि इस बात को क्लियर करना चाहिए। मैंने पिछले महीने जम्मू के अपने एक दोस्त को खोया है और मेरे उसी ग्रुप के कुछ दोस्त इस समय गोवा में पार्टी कर रहे हैं तो मैं उन्हें यह बता रहा था, जिसे आप समझ रहे हैं उन्हें नहीं।

 

आगे लिखते हुए आसिम ने कहा- अगर मुझे कुछ कहना होगा तो मेरे अंदर इतने गट्स हैं कि मैं सामने आकर मुंह पर बोलूं। मेरे कुछ और करीबी दोस्त भी हैं, मेरे घरवाले भी हैं, तो टारगेट करना बंद करें, लूपहोल्स निकालना बंद करें और सिंपथी लेना भी बंद करें।

 

Just saw few dancing clips … seriously people get over loved ones so soon 👏
Kya baat
kya baat..…. #Newworld

— Asim Riaz (@imrealasim) December 27, 2021

हालांकि फैंस का अब उनकी दूसरी पोस्ट पर भी रिएक्शन आ रहा है। टीवी स्टार करणवीर वोहरा ने भी आसिम की लताड़ लगाते हुए कहा कि कुछ लोग दूसरों को हंसते हुए नहीं देख सकते, खासकर जब वो एक अंधेरी जगह से बाहर आने की कोशिश कर रहे होते हैं। इसका #newworld से कोई लेना-देना नहीं है, इसे #tryingtoheal कहते हैं।

 

वहीं फैंस का कहना है कि अब आसिम ने बस बचने के लिए दोबारा पोस्ट की है जबकि उनका इन डायरेक्ट टारगेट शहनाज गिल ही दी।

PunjabKesari

एक यूजर ने इसका जवाब देते कहा-अबे स्टोरी तो अच्छी बना क्या बच्चे भी ना माने इसे ...😂

 

एक ने लिखा- फ्रैंड को बोल रहा है खुद अपने gf की बर्थ डे पार्टी मना रहा था लास्ट मंथ और वेकेशन पर भी गया था और बहुत करीबी दोस्त था तो व्हाट्स एप्प स्टेट्स लगाता पूरी दुनिया को बताने की क्या जरूरत और डांस ही कर रहे थे गोवा में तो लिखता अगर पब्लिकली बात करता।  👏👏

 

चलिए और कुछ कमेंट भी आपको पढ़वाते हैं।

 

एक ने आसिम से पूछा- तो यार आपके दोस्त सेलिब्रिटी तो नहीं है। उनके लिए फोन पर स्टेटस लगाते ना। ट्वीट करने की क्या जरूरत थी।

 

एक ने करारा जवाब देते कहा- इसने तो अपना सॉन्ग भी निकाला था जब सिध को मरे हुए दो दिन हुए थे कहां गया भाईचारा।

 

शहनाज को लेकर फैंस, आसिम पर काफी भड़क रहे हैं।

PunjabKesari

लोग शहनाज को पूरी स्पॉट दे रहे हैं और कह रहे हैं कि उन्हें पूरा हक है खुश रहने का आगे बढ़ने का क्या आपको नहीं लगता कि शहनाज को अपनी खुशी और जिंदगी अपने तरीके से जीने का हक है।

Related News