17 SEPTUESDAY2024 8:54:16 PM
Nari

मलाइका के घर पहुंच रहे करीबी स्टार्स, हाथ जोड़े खड़े दिखे अर्जुन कपूर

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 11 Sep, 2024 05:48 PM
मलाइका के घर पहुंच रहे करीबी स्टार्स, हाथ जोड़े खड़े दिखे अर्जुन कपूर

नारी डेस्क: बॉलीवुड की मशहूर अदाकारा मलाइका अरोड़ा के परिवार में हाल ही में एक दुखद घटना घटी है। मलाइका के पिता अनिल अरोड़ा ने आत्महत्या कर ली, जिसकी खबर ने हर किसी को चौंका दिया। मुंबई के बांद्रा स्थित अपने घर में उन्होंने आत्महत्या की, और इस दर्दनाक घटना के बाद फिल्म इंडस्ट्री के कई सितारे मलाइका अरोड़ा के घर पहुंच कर उनके दुःख में शरीक हुए।

फिल्मी सितारे मलाइका के घर पहुंचे

अनिल अरोड़ा की मौत की खबर मिलते ही उनके दामाद अरबाज खान, जो मलाइका अरोड़ा के एक्स हसबैंड हैं, मौके पर पहुंचे। इसके अलावा, एक्ट्रेस के पूर्व बॉयफ्रेंड अर्जुन कपूर भी इस दुख की घड़ी में मलाइका के घर पहुंचे। सोशल मीडिया पर वायरल हो रहे वीडियो में अर्जुन कपूर को मलाइका के घर की ओर जाते हुए देखा जा सकता है। इसके साथ ही, सलमान खान के पिता सलीम खान और उनकी पत्नी सलमा भी मलाइका के परिवार के प्रति अपनी संवेदनाएं प्रकट करने के लिए वहां पहुंचे।

PunjabKesari

पिता के निधन के बाद बिलख-बिलख कर रोईं मलाइका

एक्ट्रेस का ताजा वीडियो भी सामने आया है। इसमें एक्ट्रेस गाड़ी से उतरते हुए नजर आ रही हैं। एक्ट्रेस ने पिंक कलर का को-ऑर्ड सेट पहना हुआ है और बालों का बन बनाया हुआ है। मुंह पर मास्क लगाए हुए मलाइका अपना चेहरा छिपाने की कोशिश कर रही हैं। हालांकि, उनके इमोशंस आज काबू में नहीं हैं। एक्ट्रेस बेहद तेजी में दौड़ते हुए अपने घर के अंदर गईं और इस दौरान उनके आंसू नहीं थम रहे। एक्ट्रेस को वीडियो में खूब रोते हुए देखा जा सकता है। ऐसा लग रहा है वो जिस हालत में थीं वैसे ही उठकर अपने घर लौट आई हैं।

PunjabKesari

अरबाज खान और अर्जुन कपूर भी आए 

 इंस्टाग्राम पर अर्जुन कपूर के घर पहुंचने का वीडियो शेयर किया, जो सोशल मीडिया पर तेजी से वायरल हो रहा है। इस वीडियो में अर्जुन कपूर को मलाइका के घर पहुंचते हुए देखा जा सकता है। उनके इस संवेदनशील समय में उनके साथ रहने की कोशिश ने उनके फैंस और परिवार को आश्वस्त किया।

PunjabKesari

अनिल अरोड़ा की आत्महत्या की जांच

रिपोर्ट्स के अनुसार, अनिल अरोड़ा ने अपने घर की छत से कूदकर जान दी। पुलिस इस मामले की जांच कर रही है और आत्महत्या के पीछे के कारणों को जानने की कोशिश की जा रही है। अनिल अरोड़ा के मानसिक स्वास्थ्य की स्थिति पर भी सवाल उठ रहे हैं और जांच जारी है।

मलाइका और अमृता अरोड़ा का शोक

मलाइका और उनकी बहन अमृता अरोड़ा ने हाल ही में अपने पिता से मुलाकात की थी, जो 10 सितंबर को उनके घर पहुंची थीं। इसके कुछ ही दिनों बाद यह अनहोनी घटना घट गई। मलाइका और अमृता अरोड़ा के माता-पिता का तलाक हो चुका था और वे लंबे समय से अलग रह रहे थे। इस स्थिति में, यह सवाल उठता है कि अनिल अरोड़ा ने इतना बड़ा कदम क्यों उठाया, और उनके मानसिक स्वास्थ्य की स्थिति क्या थी, जो उन्होंने इस दर्दनाक निर्णय को चुना।

PunjabKesari

परिवार को मिल रहा समर्थन

मलाइका अरोड़ा और अमृता अरोड़ा इस समय अपने पिता की मौत के शोक में हैं और परिवार के इस कठिन समय में उन्हें अपने चाहने वालों का सहारा मिल रहा है। उनके समर्थकों और फैंस ने भी इस कठिन समय में परिवार के प्रति संवेदनाएं प्रकट की हैं।

Related News