25 FEBSUNDAY2024 2:07:15 PM
Nari

Amitabh ने किया बहू को Insta पर Unfollow, मां-बेटी ने मिलकर किया Aishwarya को इग्नोर

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 06 Dec, 2023 04:48 PM
Amitabh ने किया बहू को Insta पर Unfollow, मां-बेटी ने मिलकर किया Aishwarya को इग्नोर

बी-टाउन की बच्चन फैमिली इन दिनों काफी सुर्खियों में बनी हुई है, जिसकी वजह उनकी पर्सनल जिंदगियों से जुड़ी है। खबरें ऐसी आ रही हैं कि अभिषेक और ऐश्वर्या अब साथ नहीं हैं और ऐश्वर्या अब अपने ससुराल में नहीं रहती। अभिषेक ने भी हाल ही में ऐसा इशारा दिया जिससे ये कयास पक्के हो गए। उन्होंने अपनी वेडिंग रिंग उतार दी है और बड़ी बात यह है कि अमिताभ बच्चन ने भी अपनी बहूरानी ऐश्वर्या को इंस्टा पर अनफॉलो कर दिया है। यह सारी बातें इस ओर इशारा कर रही हैं कि बच्चन परिवार में सब कुछ ठीक नहीं चल रहा। कुछ दिन पहले खबरें आई थी कि अमिताभ ने बेटी श्वेता बच्चन को अपना एक 50 करोड़ का घर गिफ्ट में दे दिया है। उसके बाद कुछ यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया था कि बेटी को वह घर दे रहे हैं और बहू घर से बाहर अलग रह रही है।

PunjabKesari

जब पेरिस फैशन वीक में ऐश को स्पोर्ट करने नहीं आया था कोई

कुछ समय पहले ऐश्वर्या ने पेरिस फैशन वीक में हिस्सा लिया था और उसी शो में श्वेता की बेटी नव्या नंदा भी रैंपवॉक करती नजर आई थी जिसे चियर्स करने के लिए नानी जया और मां श्वेता बच्चन भी पहुंची थी । तीनों की काफी फोटोज भी वायरल हुई थी हालांकि ऐश्वर्या भी वहीं थी, लेकिन उनके साथ किसी की एक भी फोटो सामने नहीं आई। यह बात भी यूजर्स को अटपटी लगी थी। यूजर्स ने उन्हें ट्रोल किया और कहा कि वह ऐश्वर्या से जैलस करती हैं।

एक यूजर ने कहा- वह नव्या के लिए वहां आई थी ऐश्वर्या के लिए नहीं।

PunjabKesari

एक ने कहा कि वह ऐश्वर्या की ब्यूटी और ग्लोब्स सक्सेस से जैलस करती हैं।

इंस्टा पर सिर्फ अपने पति को फॉलो करती हैं ऐश

सालों से ऐश्वर्या लोरियल ब्रांड की एम्बेसडर हैं और नव्या हाल ही में इस ब्रांड से जुड़ी हैं। इंस्टा पर फॉलो करने की बात करें तो ऐश्वर्या सिर्फ पति अभिषेक बच्चन को फॉलो करती हैं। उनकी लिस्ट में जया, श्वेता, नव्या, यहां तक ससुर अमिताभ बच्चन भी नहीं है।  खैर अब सच्चाई क्या है ये तो बच्चन फैमिली ही जानती हैं कि सच में अब यह जोड़ी टूट गई है। ऐश्वर्या का अपनी फैमिली के साथ अच्छे रिलेशन रहे है हालांकि उनकी ननद श्वेता के साथ उनकी अनबन की कई बार खबरें सामने आ चुकी हैं। वहीं श्वेता को कई इवेंट्स में एश्वर्या से कटे कटे एक साइड खड़े होने की कई बार वीडियो और फोटोज भी सामने आ चुकी हैं। अनुष्का शर्मा और विराट कोहली की वैडिंग रिसेप्शन में अभिषेक-ऐश एक साथ पोज देते दिखे थे तो श्वेता पापा अमिताभ के साथ नजर आई थी लेकिन श्वेता ऐश को देखकर इग्नोर करती और मुंह फेरती नजर आई थी। इस पर लोगों ने कहा था कि दोनों ननद भाभी में कोल्ड वार चल रहा था। वहीं जब श्वेता खुद भाई के साथ कॉफी विद करण में गई थी तो उन्होंने ऐश्वर्या की एक ऐसी आदत के बारे में बताया था जिससे वह नफरत करती हैं।  

PunjabKesari

श्वेता को ऐश की ये आदात नहीं है पसंद

शो में भाई अभिषेक संग पहुंचीं श्वेता ने कहा था कि मुझे उनकी एक आदत से नफरत है जब वह समय से कॉल बैक नहीं करती हैं। उनका टाइम मैनेजमेंट ठीक नहीं है। फिर अभिषेक ने भी ऐश्वर्या की एक आदत का खुलासा किया जिसे वह पसंद नहीं करती। उन्होंने कहा था,  'मैं ऐश्वर्या से प्यार करता हूं, क्योंकि वह मेरे से प्यार करती है लेकिन उनकी पैकिंग स्किल मुझे पसंद नहीं हैं।'

PunjabKesari

जब अभिषेक बच्चन से पूछा किया कि वह किससे अधिक डरते हैं मां जया बच्चन से या फिर पत्नी ऐश्वर्या राय बच्चन? इससे पहले अभिषेक जवाब देते श्वेता ने जवाब दे दिय। श्वेता ने कहा कि वह मां से ज्यादा अपनी पत्नी से डरता है। खैर अब सच क्या है ये तो बच्चन फैमिली ही जानती हैं लेकिन उनके चाहने वाले नहीं चाहते कि ये जोड़ी टूटे। आपका इस बारे में क्या कहना है हमें कमेंट बॉक्स में जरूर बताएं।

Related News