27 APRSATURDAY2024 8:58:49 AM
Nari

फेमस एक्ट्रेस की हालत नाजुक: परिवार के पास नहीं बिल चुकाने के पैसे, फिल्म इंडस्ट्री ने भी फेरा मुंह

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Mar, 2024 02:44 PM
फेमस एक्ट्रेस की हालत नाजुक: परिवार के पास नहीं बिल चुकाने के पैसे, फिल्म इंडस्ट्री ने भी फेरा मुंह

छह दिन पहले एक सड़क हादसे में गंभीर रूप से घायल हुई अभिनेत्री अरुंधति नायर की सर्जरी के लिए आर्थिक मदद की जरूरत है। अरुंधति की दोस्त और अभिनेत्री राम्या जोसफ ने बताया कि अरुंधति जिंदगी और मौत के बीच जंग लड़ रही है। वह 14 मार्च की रात को तिरुवनंतपुरम में अपने भाई के साथ एक बाइक पर घर लौट रही थीं तभी रास्ते में एक ऑटो ने उन्हें टक्कर मार दी। 

PunjabKesari
राम्या ने बताया कि   अभिनेत्री को तत्काल अनंतपुरी अस्पताल ले जाया गया जहां अरुंधति के भाई को मामूली चोट के उपचार के बाद छुट्टी दे दी गई। अरुंधति के अस्पताल में होने और इलाज के लिए पैसों की जरूरत होने की खबर सोशल मीडिया पर फैलने के बाद भी तमिल फिल्म उद्योग से किसी ने उनकी मदद के लिए हाथ नहीं बढ़ाया है। राम्या ने कहा, ‘‘अरुंधति ने तमिल में पांच फिल्मों में शीर्ष किरदार अदा किया है। 

PunjabKesari
राम्या ने बताया कि अरुंधति इतनी गंभीर रूप से घायल हो गईं कि कल तक डॉक्टरों को संदेह था कि वह दिमागी रूप से मृत हो सकती हैं। फिर भी, तमिल फिल्म जगत से किसी ने संपर्क नहीं किया। मुझे पता है कि ऐसा जरूरी नहीं है, लेकिन अगर कोई फोन करता और उनका हालचाल पूछता तो अच्छा लगता, आर्थिक मदद की बात तो भूल जाइए।'' राम्या ने कहा कि अरुंधति का जन्म और पालन-पोषण तिरुवनंतपुरम में हुआ था, लेकिन उन्होंने अब तक केवल एक मलयालम फिल्म में अभिनय किया है और फिर भी मलयालम फिल्म उद्योग एक आवाज पर आगे आया। 

PunjabKesari
अरुंधति की बहन अराती ने बताया कि जब परिवार और दोस्तों ने जिंदगी के लिए संघर्ष कर रही अरुंधति के लिए आर्थिक सहयोग लेना शुरू किया तो कई लोगों ने उनका मजाक उड़ाया। उन्होंने कहा- ‘‘मेरी बहन इतनी बुरी तरह घायल है, लेकिन कई लोग कह रहे हैं कि यह घोटाला है।'' राम्या ने कहा कि समस्या तब शुरू हुई जब मलयालम अभिनेत्री और दोस्त गोपिका आनंद ने अपने सोशल मीडिया पेज पर आर्थिक मदद की अपील की। उन्होंने बताया कि अरुंधति की कलाई और कॉलर की हड्डी टूट गई है और सर्जरी के लिए करीब पांच लाख रुपये की जरूरत है। अरुंधति की बहन ने बताया कि डॉक्टर मस्तिष्क की सर्जरी की भी तैयारी कर रहे हैं।
 

Related News