18 SEPWEDNESDAY2024 3:58:14 PM
Nari

इमरान खान का ओटीटी पर कमबैक, मामा आमिर खान देंगे साथ

  • Edited By Priya Yadav,
  • Updated: 14 Sep, 2024 01:35 PM
इमरान खान का ओटीटी पर कमबैक, मामा आमिर खान देंगे साथ

नारी डेस्क: बॉलीवुड के चॉकलेटी हीरो इमरान खान एक बार फिर से बड़े पर्दे पर धमाकेदार वापसी करने के लिए तैयार हैं, और इस बार उनका रास्ता ओटीटी प्लेटफॉर्म के माध्यम से है। मामा आमिर खान उनके करियर को संवारने के लिए पूरी तरह से तैयार हैं, और इस नई शुरुआत के साथ इमरान 9 साल बाद फिल्मी दुनिया में कदम रख रहे हैं। इस महत्वपूर्ण मोड़ पर, आइए एक नजर डालते हैं इमरान खान के करियर की इस नई शुरुआत और उनके सफर पर, जिसने उन्हें इस मुकाम तक पहुंचाया है।

इमरान खान चॉकलेटी बॉय से रोमांटिक हीरो 

'जाने तू या जाने ना’ की रिलीज के बाद से ही इमरान खान ने दर्शकों के दिलों में खास जगह बनाई। इस मूवी में उन्होंने चॉकलेटी बॉय की इमेज को बखूबी निभाया, जो उनके करियर की एक महत्वपूर्ण पहचान बन गई। आमिर खान द्वारा प्रोड्यूस की गई इस फिल्म ने इमरान को हिंदी सिनेमा में एक अलग पहचान दिलाई। इसके बाद से ही उनकी इमेज एक रोमांटिक हीरो के रूप में बनी रही।

PunjabKesari

फिल्मी दुनिया से गायब होने का दौर

इमरान खान के करियर में उतार-चढ़ाव का दौर भी देखा गया। उनके कई प्रोजेक्ट्स की फ्लॉप होने के बाद उनकी फिल्मी दुनिया से अनुपस्थिति बनी रही। 'कट्टी-बट्टी' उनकी लास्ट मूवी थी, जो 2015 में रिलीज हुई थी। इसके फ्लॉप होने के बाद इमरान ने फिल्मों की दुनिया से ब्रेक ले लिया और सोशल मीडिया पर अपने फैंस के संपर्क में रहे। उनके फैंस ने उनकी वापसी की कई बार अपील की, और अब उनका इंतजार खत्म होने वाला है।

ओटीटी पर आने वाली नई फिल्म

इमरान खान की अगली फिल्म 'ओटीटी प्लेटफॉर्म' पर रिलीज होने वाली है, जिसे प्रोड्यूस करने की जिम्मेदारी उनके मामा आमिर खान ने ली है। यह फिल्म एक रोमांटिक कॉमेडी होगी, जो इमरान की इमेज के अनुरूप है। 'दानिश असलम' इस मूवी का निर्देशन करेंगे, जिन्होंने पहले भी इमरान के साथ 'ब्रेक के बाद’' जैसी मूवी में काम किया है।

PunjabKesari

इमरान खान की फिल्में 

2000 से 2010 के बीच इमरान खान की कई हिट मूवीज आईं, जिनमें ‘आई हेट लव स्टोरीज’ और ‘मेरे ब्रदर की दुल्हन’ शामिल हैं। इन फिल्मों ने दर्शकों का दिल जीता और इमरान को एक सफल अभिनेता के रूप में स्थापित किया। हालांकि, इसके बाद उनकी ‘मटरू की बिजली का मंडोला’ और ‘वन्स अपॉन ए टाइम इन मुंबई’ जैसी फिल्में बॉक्स ऑफिस पर सफल नहीं हो पाईं, और इमरान को अपने करियर में कई चुनौतियों का सामना करना पड़ा।

इमरान खान का ओटीटी पर कमबैक उनके फैंस के लिए एक खुशखबरी है। मामा आमिर खान के सहयोग से इमरान एक नई शुरुआत करने जा रहे हैं। उनके फैंस इस रोमांटिक कॉमेडी मूवी का बेसब्री से इंतजार कर रहे हैं, और यह देखना दिलचस्प होगा कि इमरान अपने करियर की नई यात्रा में किस तरह की सफलता प्राप्त करते हैं।

Related News