05 MAYSUNDAY2024 7:07:33 AM
Nari

मुनव्वर के बिग बॉस जीतने पर अभिषेक मल्हान ने किया सलमान को टारगेट, बोले - 'भाई के रहते ये...'

  • Edited By palak,
  • Updated: 29 Jan, 2024 05:09 PM
मुनव्वर के बिग बॉस जीतने पर अभिषेक मल्हान ने किया सलमान को टारगेट, बोले - 'भाई के रहते ये...'

बीते दिन बिग बॉस 17 को अपना विजेता मिल चुका है। स्टैंड अप कॉमेडियन मुनव्वर फारुकी को सीजन 17 की ट्रॉफी, 50 लाख की प्राइज मनी और एक चमचमाती कार मिली है। अभिषेक कुमार शो के पहले रनरअप रहे हैं। जहां सभी फैंस मुनव्वर को बधाई देते हुए दिख रहे हैं वहीं बिग बॉस ओटीटी 2 में दिखे इंफ्लुएंसर अभिषेक मल्हान यानी फुकरा इंसान ने सलमान खान को टारगेट करते हुए तंज कसा है। 

 अभिषेक का ट्वीट हुआ वायरल 

हाल ही में अभिषेक मल्हान ने अपने ट्विटर हैंडल पर एक ट्वीट किया है। इस ट्वीट पर यूजर्स अपनी प्रतिक्रियाएं देते हुए भी दिख रहे हैं। अभिषेक मल्हान बिग बॉस ओटीटी 2 के रनरअप थे। वह पहले भी कई बार दावा कर चुके हैं कि वो इस शो के विनर बनना डिजर्व करते थे। 

PunjabKesari

सलमान के आगे नहीं जीत सकता अभिषेक 

ऐसा ही कुछ अभिषेक कुमार के साथ भी हुआ है। फैंस यही कह रहे हैं कि अभिषेक कुमार शो के विनर बनना डिजर्व करते थे लेकिन सलमान खान के रहते हुए उन्हें विनर नहीं बनाया गया। अभिषेक मल्हान ने अपने ट्वीट में लिखा कि - 'सलमान भाई के आगे तो कभी भी अभिषेक नाम का बंदा तो जीत ही नहीं सकता। बिग बॉस 18 में आयुष्मान नाम लेकर एंट्री करेंगे।' 

लोगों ने किया ट्रोल

अभिषेक के इस ट्वीट पर यूजर्स भी काफी मजे लेते हुए दिख रहे हैं। एक यूजर ने लिखा कि - 'हाहाहा प्लीज नाम बदलकर ही जाना अब।'

PunjabKesari

अन्य ने लिखा कि - 'कोई बताओ सलमान भाई को हर अभिषेक बच्चन नहीं होता।'

PunjabKesari

अभिषेक कुमार ने जताई मुनव्वर के जीतने की खुशी 

हाल ही में बिग बॉस 17 के पहले रनरअप रहे अभिषेक कुमार ने मीडिया से बात करते हुए बताया कि उन्हें दुख है कि वे हार गए लेकिन इस बात की खुशी भी है कि मुनव्वर जीते हैं।

PunjabKesari

Related News