26 APRFRIDAY2024 3:05:36 PM
Nari

सलमान के सीक्रेट से उठा पर्दा, इसलिए नहीं किया कभी फिल्मों में Kiss

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 28 Dec, 2020 06:03 PM
सलमान के सीक्रेट से उठा पर्दा, इसलिए नहीं किया कभी फिल्मों में Kiss

बॉलीवुड के भाईजान एक्टिंग, इवेंट, पार्टी और तो और कॉमेडी के भी शौकीन हैं लेकिन क्या आपको मालूम है सब चीजों में परफेक्ट सलमान फिल्मों में रोमांस तो करते हैं लेकिन किसिंग से परहेज रखते है। जीं हां, आपने सहीं सुना सलमान को कई अभिनेत्रियों के साथ रोमांस तो करते आपने कई फिल्मों में देखा होगा लेकिन किस करते बहुत कम। खबरों के मुताबिक, सलमान कोई भी फिल्म साइन करने से पहले ही बात क्लीयर कर लेते हैं कि इसमें उनका कोई किस सीन तो नहीं। अब भई, आप सोच रहे होंगे भला सलमान को किस से क्या आपत्ति? 

PunjabKesari

बता दें कि इसके पीछे भी एक राज छिपा हैं जो शायद ही किसी को मालूम हो। अगर आपको मालूम नहीं है तो चलिए इस पैकेज में सलमान के इस सीक्रेट्स से पर्दा उठा ही देते हैं। दरअसल, सलमान खान लंबे समय से एक नियम फॉलो करते आ रहे हैं जिसे शायद ही उन्होंने किसी फिल्म में तोड़ा हो जिसकी गवाह तो उनके साथ काम कर चुकी बड़ी-बड़ी हीरोइनें भी रह चुकी हैं। अब आप सोच रहेंगे होंगे कि सलमान खान ने फिल्म 'मैंने प्यार किया' में भाग्यश्री के साथ किस नहीं किया था तो क्या किया था। तो आपको बता दें कि इस फिल्म में भी सलमान ने भाग्यश्री को छुआ तक नहीं था। हालांकि, उनपर जोर तो खूब बनाया गया था इस किसिंग सीन के लिए लेकिन उन्होंने अपना वादा नहीं तोड़ा जिस वजह से सूरज बड़जात्या ने एक कांच का गिलास दोनों के बीच लगाया और सीन शूट किया। 

खुद एक्टर ने उठाया था इसपर से पर्दा 

नो किस क्लॉज के पीछे सलमान खान ने कभी खुलकर कोई बड़ा कारण तो नहीं बताया लेकिन एक बार करण जौहर ने उनसे यह सवाल किया तो उन्होंने कहा-‘नो फन’। एक बार सलमान यह भी कह चुके है कि 'मेरी मां मेरी फिल्में देखती हैं। इसलिए मैं पर्दे पर ऐसे सीन करने में कम्फर्टेबल नहीं होता हूं।‘ सलमान के मुताबिक, लोगों को रियल लाइफ में किस एन्जॉय करना चाहिए ना कि रील लाइफ में। 

PunjabKesari

एक्टिंग से पहले ही सलमान ने कर लिया था यह फैसला

उस वक्त सलमान ने बताया था कि मेरा पूरा परिवार अगर घर पर कोई इंगलिश फिल्म देखता हैं और हीरो-हीरोइन स्मूच करने लगते हैं, तो हम अनकम्फर्टेबल हो जाते हैं। हम दूसरी तरफ देखने लगते हैं या बातें करने लगते हैं। जब मैं फिल्में करता हूं तो ये चीज मेरे दिमाग में घूमती है। इस वजह से मैं कभी किसिंग सीन करना पसंद नहीं करता। रिपोर्ट के मुताबिक, सलमान ने फिल्मों में आने से पहले ही यह फैसला कर लिया था कि वे कभी भी किसी मूवी में Kiss या लिपलॉक सीन नहीं देंगे। इसकी वजह है कि सलमान फैमिली पर्सन हैं और उनकी हमेशा से यही इच्छा रही है कि उनकी फिल्में लोग फैमिली के साथ बैठकर देख सकें। सलमान खान ने आज तक खुद से किया ये वादा कभी तोड़ा भी नहीं है। फिल्म की स्क्रिप्ट पढ़ने के बाद सलमान खान इस बात को साफ कर देते हैं कि फिल्म में कोई kiss सीन ना हो। 

PunjabKesari

बावजूद इसके सलमान की फिल्म ब्लॉकबस्टर साबित होती और करोड़ों की कमाई भी कर जाती है। जबकि सलमान के बाकी साथी स्टार्स जैसे शाहरुख, अजय देवगन, आमिर खान नो किस क्लॉज तोड़ चुके है। जहां फिल्म 'जब तक है जान' में शाहरुख खान ने अपना नो किस क्लॉज तोड़ा वहीं अजय देवगन ने फिल्म 'शिवाय' में, आमिर खान ने फिल्म 'थ्री इडियट्स' में करीना को किस किया था। इसलिए यह स्टार्स अपना नो क्लॉज किस नियम तोड़ चुके हैं।

Related News