04 MAYSATURDAY2024 1:42:12 PM
Nari

ऐश्वर्या को आंटी तो कैटरीना को बेशर्म, सरेआम इन हीरोइनों की बेइज्जती कर चुकी है सोनम कपूर!

  • Edited By Priya dhir,
  • Updated: 22 Mar, 2022 03:40 PM
ऐश्वर्या को आंटी तो कैटरीना को बेशर्म, सरेआम इन हीरोइनों की बेइज्जती कर चुकी है सोनम कपूर!

बॉलीवुड एक्ट्रेस व अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेग्नेंसी को लेकर चर्चा में बनी हुई है। सोनम कपूर को बॉलीवुड की फैशनिस्ता कहा जाता है अक्सर वो अपने कपड़ों को लेकर लाइमलाइट में रहती है लेकिन उनसे जुड़े विवाद भी काफी सुर्खियां बटौर चुके है। चलिए आपको सोनम के फेमस विवादों के बारे में बताते हैं...

सोनम कपूर ने बॉलीवुड की फेमस एक्ट्रेस व बच्चन परिवार की बहू ऐश्वर्या को आंटी कहा था। इसकी वजह बताते हुए फैशनिस्ता ने अपने एक स्टेटमेंट में कहा था कि ऐश्वर्या ने उनके पापा अनिल कपूर के अपोजिट काम किया है, इसलिए वो उनकी आंटी होंगी।      

'दीपिका का खुद का कोई फैशन स्टाइल नहीं है'

जब सोनम कपूर ने करियर शुरू किया था उस वक्त उनका नाम रणबीर कपूर से साथ जुड़ा था। साल 2010 में इस बारे में बात करते हुए एक्ट्रेस ने कहा था कि रणबीर एक अच्छे इंसान और दोस्त हैं। लेकिन, वह मम्मा बॉय हैं। यही नहीं सोनम ने तो यह भी कह दिया कि पता नहीं दीपिका उसके साथ कैसे इतना समय रह गई। यही नहीं सोनम ने यह भी कहा था कि रणबीर कम सैक्सी हैं। उन्हें स्टाइलिश होने की जरूरत है। मैडम ने दीपिका के फैशन स्टाइल पर भी सवाल उठाए थे और कहा था कि दीपिका का खुद का कोई फैशन स्टाइल नहीं है।

सोनम ने कैटरीना को कहा था बेशर्म

सोनम और सोनाक्षी की कैटफाइट भी खूब सुर्खियां में रही थी। दरअसल, सोनाक्षी ने एक इंटरव्यू में कहा था कि सोनम एक्ट्रेस से ज्यादा एक स्टाइल आइकन है। इसके जवाब में सोनम ने कहा, 'जब मैं उसकी उम्र में थी तो मैंने भी ऐसी बेवकूफी भरी बातें कही थी।'  यही नहीं अनिल कपूर की लाडली ने एक इंटरव्यू में कैटरीना कैफ को बेशर्म कह दिया था हालांकि बाद में उन्होंने अपने बयान पर सफाई देते हुए कहा- 'मैं कटरीना को फूलों का गुलदस्ता दूंगी। आपको कुछ चीजों को करने के लिए एक तरह की बेशर्मी चाहिए होती है।

सोनम एक्ट्रेस परिणीति चोपड़ा के ड्रेसिंग सेंस पर भी सवाल उठा चुकी है। एक इंटरव्यू में उन्होंने परिणीति को टाइट कपड़े ना पहनने की सलाह दी थी। अपनी फिल्म प्लेयर्स की प्रेस कॉन्फ्रेंस में सोनम ने मिडिल फिंगर दिखाई थी। दरअसल फिल्म के अंदर इसी सीन पर सेंसर बोर्ड ने आपत्ति जताई थी।सोनम ने कहा था कि मुझे सेंसरशिप से फर्क नहीं पड़ता। आजकल हर युवा मिडिल फिंगर दिखाता है।

तो इन विवादों को लेकर सोनम लाइमलाइट में रह चुकी है। वही एक्ट्रेस की पर्सनल लाइफ की बात करें तो उन्होंने जब से आनंद आहूजा से शादी की है तब से वो इंडस्ट्री में कम ही एक्टिव दिखाई दी है। वो अपनी फैमिली के साथ ही टाइम स्पेंड करती दिखाई दी है और अब तो वो मां बनने वाली है तो ऐसे में वो ज्यादा बिजी है। 


 

Related News