25 APRTHURSDAY2024 8:19:54 PM
Nari

ये अपना पेट क्यों दिखाती रहती है?...बहन के साथ लंदन की सड़कों पर घूम रही सोनम फिर हुई Troll

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 11 Jun, 2022 04:51 PM
ये अपना पेट क्यों दिखाती रहती है?...बहन के साथ लंदन की सड़कों पर घूम रही सोनम फिर हुई Troll

नीरजा अभिनेत्री सोनम कपूर इन दिनों अपनी प्रेगनेंसी को एंजॉय कर रही है। वह जल्द ही एक बच्चे की मां बनने जा रही है, जिसका वह  बेसब्री से इंतजार कर रही है। प्रेग्नेंसी पीरियड के दौरान भी एक से बढ़कर एक तस्वीरें शेयर कर हॉटनेस का तड़का लगा रही है। अब बहन रिया कपूर के साथ उनकी एक हॉट तस्वीर वायरल हो रही है। 

PunjabKesari
दरअसल अनिल कपूर की दोनों बेटियां सोनम और रिया कपूर लंदन की सड़कों पर क्वालिटी टाइम बिता रही हैं। रिया ने सोशल मीडिया पर कुछ तस्वीरें शेयर कर लिखा-  "अब तक की यात्रा में सबसे अच्छा खाना खाने को मिला है"। इस तस्वीर में दोनों बहनें सड़क के बीच में पोज देती दिखाई दे रही है। 

PunjabKesari
इस तस्वीर में सोनम ब्लैक पैंट और ओवरकोट में नजर आ रही है। अपने बेबी बंप को फ्लॉन्ट करने के लिए उन्होंने कोट का बटन खोल रखा है। हालांकि अनिल कपूर की लाडली का ये लुक लोगों को ज्यादा पसंद नहीं आया। यूजर सवाल कर रहे हैं कि- हर बार ये अपना पेट क्यों दिखाती हैं? 

PunjabKesari

वहीं अपने बर्थडे के मौके पर साेनम सिजलिंग आउटफिट में नजर आई थी, जिसमें उनका बेबी बंप साफ नजर आ रहा था। उस दौरान भी यूजर ने उन्हे Troll करते हुए कहा था कि- इन लोगों ने प्रेगनेंसी का मजाक बना रखा है। 

Related News