10 JULFRIDAY2020 9:06:16 PM
Nari

रुठे प्रियतम को यूं मना लें

  • Edited By neetu,
  • Updated: 01 Jun, 2020 05:24 PM
रुठे प्रियतम को यूं मना लें

शादीशुदा जिंदगी में पार्टनर के साथ छोटी- छोटी तकरार होना एक आम सी बात है। इससे रिश्ता और भी मजबूत व गहरा होता है। मगर कहीं ये झगड़ा बढ़ जाए तो रिश्ते में दरार पड़ने में देर नहीं लगती। ऐसे में पार्टनर के साथ स्ट्रांग रिलेशनशिप बनाएं रखने के लिए कुछ बातों का ध्यान रखने की खास जरूरत होती है। तो चलिए आज हम आपको बताते है कि पार्टनर के साथ झगड़ा होने पर उसे कैसे सुलझाना चाहिए। 

प्यार से लगाएं गले

अगर किसी कारण पार्टनर के साथ झगड़ा हो जाएं तो गुस्से को शांत कर उन्हें प्यार से गले लगाना चाहिए। ऐसा करने से उनकी भी नारजगी जल्दी दूर हो जाएगी। साथ ही एक साथ बैठ कर बात करें और झगड़े को सुलझाएं। 

couple,nari

उनका मनपसंद खाना बनाए

जैसे कि कहा जाता है कि किसी के दिल तक पहुंचने का रास्ता उसके पेट से शुरू होता है। ऐसे में पार्टनर के रूठ जाने पर उनकी मनपसंद डिश बनाकर उन्हें सरप्राइज दें। साथ ही प्यार से उन्हें खिलाएं। इससे उनकी नाराजगी पलभर में ही दूर हो जाएगी। 

प्यार भरे संदेश भेजें

अपने उन्हीं दिनों को याद करें जब आप पहली बार अपने पार्टनर से मिले थे। शादी के शुरूआती दिनों में आप उनसे जैसे पेश आते थे वैसा ही बिहेव उनसे साथ करें। उन्हें रोमांटिक व प्यार भरे मैसेज भेजे। उनकी तारीफ करें। उन्हें बुके, कार्ड, चॉकलेट आदि दें। हो सके तो उन्हें उनकी फेवरेट चीज गिफ्ट करें। ऐसा करने से उनके चेहरे पर मुस्कान और आपके प्रति प्यार नजर आएगा। 

couple,nari

क्वालिटी टाइम बिताएं

झगड़े की सबसे बड़ी वजह गलतफहमियां और पार्टनर को वक्त न होता है। ऐसे में अपने बिजी शेड्यूल से अपने पार्टनर के लिए जरूर समय निकाले। आप उनके साथ कहीं बाहर घूमने जा सकते है। रोमांटिक जगह पर जाकर उनके साथ वक्त बिताए। बातें करके अपनी गलतफहमियों को दूर करें। खुद कम बोलकर पार्टनर की ज्यादा सुनें। इससे आपके रिश्ते में पड़ा तनाव जल्द ही दूर होगा। 

dinner date,nari

लाइफस्टाइल से जुड़ी लेटेस्ट खबरों के लिए डाउनलोड करें NARI APP

Related News