15 JULMONDAY2024 9:45:22 PM
Nari

सोनाक्षी सिन्हा की शादी में बाराती बनकर नचाएंगे Salman Khan ! सबसे पहले भाईजान को मिला इनविटेशन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 18 Jun, 2024 02:38 PM
सोनाक्षी सिन्हा की शादी में बाराती बनकर नचाएंगे Salman Khan ! सबसे पहले भाईजान को मिला इनविटेशन

बॉलीवुड अभिनेत्री सोनाक्षी सिन्हा अपने लंबे समय के साथी अभिनेता जहीर इकबाल के साथ जल्द ही शादी रचाने जा रही हैं। उनकी शादी का सबसे पहला कार्ड गया है बॉलीवुड के भाईजान यानि सलमान खान को। जहीर इकबाल के मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग ने इस बात का दावा किया है। चलिए जानते हैं जहीर और सोनाक्षी की शादी से जुड़ी कुछ और बातें। 

PunjabKesari
 फिल्म ‘नोटबुक’ से अपना करियर शुरू करने वाले एक्टर जहीर इकबाल सलमान खान के बेहद करीब है। एक्टर के पिता और सलमान काफी अच्छे दोस्त हैं। वहीं सोनाक्षी को फिल्मों में लाने वाले ही भाईजान थे। साल 2010 में आई 'दबंग' में इन दोनों की जोड़ी को बेहद पसंद किया बया था ओर यह फिल्म बॉक्स ऑफिस पर सुपरहिट साबित हुई थी। अब ऐसे में एक्टर को पहला इनविटेशन तो देना बनता है।

PunjabKesari

जहीर इकबाल के मेकअप आर्टिस्ट राजू नाग ने एक इंटरव्यू में बताया कि - बचपन से ही जहीर को सलमान भाई ने बहुत प्यार दिया है। सोनाक्षी के होने वाले पति को  हीरो के तौर पर तैयार करने में भी सलमान खान को रोल है।  राजू के मुताबिक शादी का फैसला करने से पहले भी उन्होंने सलमान भाई को एक मैसेज किया था। भाई से सहमति मिलने के बाद ही दोनों ने आगे बढ़ने का फैसला लिया।

PunjabKesari
जहीर और सोनाक्षी ने एकसाथ फिल्म ‘डबल एक्सेल’ फिल्म में काम भी किया है, जिसके बाद से इन दोनों के बीच नजदीकियां बढ़ गई। खबरों के मुताबिक ये दोनों  23 जून को  रजिस्टर्ड मैरेज करेंगे, इसके बाद शाम को मुंबई के शिल्पा शेट्टी के बैस्टियन रेस्टोरेंट में रिसेप्शन पार्टी होगी। जहीर के मेकअप आर्टिस्ट के मुताबिक 22 तारीख को पहले सगाई होगी। इसके बाद फोटोशूट होगा। फिर अगले दिन शादी होगी और उसी दिन शाम को रिसेप्शन पार्टी होगी।
 

Related News