22 JULMONDAY2024 5:49:49 PM
Nari

सिंपल और एलिगेंट Outfits की है तलाश, तो वार्डरोब में शामिल करें रानी के यह सब्यसाची कलेक्शन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Mar, 2023 01:37 PM
सिंपल और एलिगेंट Outfits की है तलाश, तो वार्डरोब में शामिल करें रानी के यह सब्यसाची कलेक्शन

अगर आप एक ही तरह की स्टाइलिंग से बोर हो गई हैं तो रानी मुखर्जी आपकी मदद कर सकती हैं। अपने लाजवाब फैशन के चलते रानी युवा महिलाओं के बीच एक स्टाइल आइकॉन बन चुकी है। रानी की खूबसूरती को चार चांद लगाने का काम करते हैं  सब्यसाची आउटफिट। वह अकसर अपने सब्यसाची स्टाइल से साबित कर चुकी हैं उन्हें डिजाइनर का स्टाइल और आउटफिट दोनों ही काफी पसंद है।

PunjabKesari

जाने- माने  डिज़ाइनर सब्यसाची ना सिर्फ रानी के  फेवरेट डिज़ाइनर हैं बल्कि उनके बेहद खास और करीबी दोस्त भी हैं। तभी तो वह ज्यादातर उनके द्वारा डिजाइन किए आउटफिट में ही नजर आती हैं। चलिए जन्मदिन के खास मौके पर रानी के यूनीक और वर्सटाइल कलेक्शन पर डालते हैं एक नजर जिसे आप भी किसी शादी या पार्टी में रिक्रिएट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

प्रिंटेड साड़ी

एक स्पैशल इवेंट पर रानी मुखर्जी ने व्हाइट कलर की फ्लोरल प्रिंटेड साड़ी पहनी, जिसे मशहूर डिजाइनर सब्यासाची द्वारा डिजाइन किया गया था। इसी के साथ रानी ने व्हाइट पर्ल का नेकलेस पहना जो उन्हें काफी खूबसूरत लुक दे रहा था। इसकी के साथ रानी मुखर्जी ने व्हाइट स्टोल के साथ अपने साड़ी लुक को कंप्लीट किया। भले ही उनका ये लुक बेहद पुराना है लेकिन इसके चर्चे आज भी होते हैं। 
PunjabKesari

फ्लोरल सूट

फिल्म मर्दानी 2 की शूटिंग के दाैरान रानी सब्यसाची का बेहद शानदार सूट पहने नजर आई थी। उन्होंने फ्लोरल प्रिटेंड कुर्ता के साथ चुड़ीदार पजामा कैरी किया था। सूट के साथ ऑरगेंजा दुपट्टा और गोल्ड कलर के कोल्हापुरी चप्पल काफी जच रही थी।  शेडेड मेकअप के साथ रानी मुखर्जी ने इस लुक में परफेक्ट बनाने का काम किया था। ये कलर और फेब्रिक दोनों ही वेडिंग सीजन में बेस्ट चॉइस रहेंगे।

PunjabKesari
ब्‍लैक साड़ी

बॉलीवुड एक्ट्रेस दीपिका पादुकोण और रणवीर सिंह की रिसेप्‍शन पार्टी के लिए रानी ने ब्‍लैक साड़ी को चुना था। इस दौरान उनके बंद गले के डिजाइनर ब्‍लाउज ने पूरी लाइमलाइट लूटने का काम किया था। गाेल्डन ज्वैलरी और उसी कलर के पर्स ने उनकी खूबसूरती काे बढ़ाने का काम किया था।  रानी का यह लुक सिंपल होने के साथ- साथ  एलिगेंट भी था। 

PunjabKesari
फ्लोरल सब्या साड़ी

अरमान जैन और अनीसा मल्होत्रा की ग्रैंड रिसेप्शन पार्टी में  रानी मुखर्जी  फ्लोरल सब्या साड़ी में नजर आई थी। रानी ने सिल्वर ज़री बॉर्डर वाली पेस्टल ग्रीन ऑर्गेंज़ा साड़ी को पेयर किया था Dolce & Gabbana के माइक्रो बैग के साथ जिसकी कीमत लगभग 50,000 रुपए थी। सिर्फ रानी ही नहीं इन बैग्स का फैशन इतना पसंद किया जा रहा है कि हॉलीवुड व अन्य एक्ट्रेस भी इन्हीं पर्स के साथ स्पॉट हो चुकी हैं।  अगर आप भी हैं क्लासिक और एवरग्रीन चीज़ों की शौकीन तो रानी का ये लुक आपके काम आ सकता है। 

PunjabKesari
गोल्डन लहंगा 

रानी मुखर्जी के यादगार सब्यसाची लुक में गोल्डन लहंगा भी शामिल है, जिसे उन्होंने सोनम कपूर आहूजा की रिसेप्शन में पहना था।  गोल्डन लहंगे के साथ  मैचिंग ब्लाउज़ और दुपट्टा उनके लुक को और भी ज़्यादा खूबसूरत बना रहा था। वेडिंग के लिए आप चाहें तो इस तरह के लहंगे के साथ डार्क दुपट्टा भी चुन सकती हैं।  इन लहंगे की शान को बरकरार रखने के लिए उन्होंने हैवी ज्वैलरी कैरी करने से परहेज किया। 

PunjabKesari

सुनहरी इम्ब्रॉयडरी वाला लहंगा

रिसेप्शन से पहले सोनम की शादी के लिए भी रानी ने सजने- संवरने में कोई कमी नहीं छोड़ी थी। बी टाउन की टैलेंटेड अभिनेत्री वेलवेट का लहंगा पहनी खूब वाहवाही लूटी थी। इस बैंगनी और पिस्ता ग्रीन कलर के लहंगे में की गई सुनहरी इम्ब्रॉयडरी देखने लायक थी।  सब्यसाची के इस आउटफिट के साथ उन्होंने  हैवी मांग टीका लगाकर अपने लुक को कम्पलीट किया था। 
 

Related News