07 MAYTUESDAY2024 7:57:47 PM
Nari

शाहिद संग अपने रिश्ते पर पहली बार बाेली प्रियंका, देसी गर्ल के घर तौलिये में पकड़े गए थे 'कबीर सिंह'

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Apr, 2023 10:35 AM
शाहिद संग अपने रिश्ते पर पहली बार बाेली प्रियंका, देसी गर्ल के घर तौलिये में पकड़े गए थे 'कबीर सिंह'

देसी गर्ल यानी कि प्रियंका चोपड़ा  इन दिनाें अपने बयानों काे लेकर चर्चा में बनी हुई हैं। खुद को इंडस्ट्री में कॉर्नर किए जाने वाले बयान के बाद अब प्रियंका ने अब अपने अफेयर को लेकर भी चर्चा की है। पहली बार है जब उन्होंने शाहिद कपूर के साथ अपने रिश्ते पर खुलकर बात की है। कुछ सालों पहले दोनों की मोहब्बत के किस्से हर किसी की जुबां पर थे। 

PunjabKesari
इन दोनों के रिलेशनशिप की बात तब सच हुई थी जब प्रियंका चोपड़ा के घर पर इनकम टैक्स ऑफिसर ने शाहिद कपूर को टॉवल में देखा था। हालांकि इस घटना के बाद दोनों ने एक दूसरे से दूरी बना ली थी। हाल ही में दिए गए एक इंटरव्यू में प्रियंका चोपड़ा ने कहा- बॉलीवुड में उनके कभी दोस्त नहीं रहे,  उनके बहुत कम दोस्त हैं और वह उन्हें करीब से देखती हैं। एक्ट्रेस का कहना है कि इसलिए वह इंडस्ट्री के किसी कैंप का हिस्सा नहीं हैं। 

PunjabKesari
इस दौरान प्रियंका चोपड़ा से पूदा गया कि उन्होंने शाहिद कपूर और शाहरुख खान के साथ अपने रिलेशनशिप को लेकर कभी मना क्यों नहीं किया है, तो एक्ट्रेस ने जवाब दिया, ‘मेरे मना करने से अफवाहें झूठी तो नहीं हो जाएंगी।’ इस बयान के बाद लोगों ने मान लिया है कि शाहिद और  शाहरुख के साथ उनके रिलेशनशिप की खबरें सही थी। 

PunjabKesari
बता दें कि 2009 में फिल्म 'कमीने' की शूटिंग के दौरान दोनों के अफेयर की खबरें उड़ने लगी थी। इस बात पर मुहर तब लगी जब प्रियंका के घर इनकम टैक्स का छापा पड़ा। इनकम टैक्स ऑफिसर जब वहां पहुचे तो दरवाजा शाहिद कपूर ने ही खोला था हैरानी की बात यह थी कि उस समय शाहिद कपूर तोलिए में लिपटे हुए खड़े थे। इसके बाद प्रियंका ने खुद माना था कि शाहिद वाकई में उनके घर आए थे, क्योंकि वे उनके घर से सिर्फ 3 मिनट की दूसरी पर रहते थे और उस समय उनके सबसे करीबी दोस्त थे। 

PunjabKesari
उस दौरान प्रियंका चोपड़ा ने यह भी कहा था कि किसी महिला को लेकर ऐसा कुछ लिखना एक तुच्छ बात है। उन्होंने यह भी साफ कर दिया था कि वे अपने पैरेंट्स के साथ रहती है। खबरों तो यह भी आने लगी थी कि प्रियंका और शाहिद एक प्राइवेट पार्टी में सगाई भी कर ली है, लेकिन कुछ समय के बाद उनका रिश्ता टूटने की खबर भी सामने आ गई थी। 
 

Related News