06 MAYMONDAY2024 7:54:49 PM
Nari

Priyanka- Sophie के रिश्तों में आई कड़वाहट, किया इंस्टा पर एक- दूसरे को अनफॉलो

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 15 Oct, 2023 11:42 AM
Priyanka- Sophie के रिश्तों में आई कड़वाहट, किया इंस्टा पर एक- दूसरे को अनफॉलो

देसी गर्ल प्रियंका चोपड़ा की जेठानी सोफी टर्नर पिछले काफी समय से अपनी पर्सनल लाइफ को लेकर काफी समय से सुर्खियों में है। वो पति जो जोनस से तलाक ले रही हैं, जिस वजह से लगातार जोनस परिवार हैडलाइन्स में है। वहीं अब खबर आ रही है कि उनके और देवरानी के रिश्तों में कड़वाहट आ गई है और दोनों ने इंस्टा पर एक- दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि दोनों ने अपने रिश्ते को लेकर कोई भी बयान जारी नहीं किया है। 

PunjabKesari

रिपोर्ट्स की मानें तो जो और सोफी टर्नर  के तलाक का असर पूरे परिवार पर पड़ रहा है और रिश्ते में काफी बदलाव आ रहे हैं। वहीं प्रियंका और सोफी के बीच कुछ सही से नहीं चल रह है। इसी वजह से दोनों ने इंस्टा पर एक- दूसरे को अनफॉलो कर दिया है। हालांकि एक समय था जब दोनों बहुत अच्छी दोस्त हुआ करती थीं, बेहद करीब थीं। लेकिन जोनस परिवार की बहू होने के नाते देसी गर्ल ने अब सोफी से दूरी बना ली है। इससे एक बात तो साफ जाहिर है कि दोनों के बीच अब बातचीत पूरी तरह से बंद हो गई है। 

PunjabKesari

कभी बहुत अच्छा बॉन्ड शेयर करती थीं प्रियंका - सोफी थी बेहद क्लोज

प्रियंका औक सोफी दोनों ही पेशे से एक्ट्रेस हैं। प्रियंका सोफी के बच्चों पर भी खूब प्यार लुटाती थीं। एक्ट्रेस कई बार उनके साथ तस्वीरें शेयर करती थीं और साथ में खूब पार्टी भी करती थीं। 

PunjabKesari

4 साल पहले रचाई थी जो- सोफी ने शादी

आपको बता दें कि साफी- जो जोनस ने साल 2019 में शादी की थी। इनके रिश्ते को महज 4 साल ही हुए हैं। इनकी शादी में कुछ करीबी दोस्त और परिवार के लोग ही शामिल हुए थे। उनकी 2 बेटियां भी हैं, लेकिन कुछ समय बाद दोनों के रिश्ते बहुत खराब हो गए और दोनों ने तलाक लेना का फैसला किया। सोफी और जो न अपनी इंस्टा पर पोस्ट शेयर करके तलाक के खबर की पुष्टि की थी और बताया था कि वो आपसी सहमती से तलाक ले रहे हैं।

Related News