15 AUGMONDAY2022 8:49:25 PM
Nari

शादी के 7 महीने बाद कैटरीना कैफ ने दी पति को खुशखबरी, खुशी से झूम उठे विक्की कौशल

  • Edited By palak,
  • Updated: 03 Jul, 2022 04:31 PM
शादी के 7 महीने बाद कैटरीना कैफ ने दी पति को खुशखबरी, खुशी से झूम उठे विक्की कौशल

बॉलीवुड एक्टर विक्की कौशल को ने आज एक ऐसा मुकान हासिल किया है कि हर कोई उन्हें जानता है। उन्होंने एक के बाद एक हिट फिल्में दी हैं। अभी कुछ महीने पहले एक्टर बॉलीवुड की खूबसूरत एक्ट्रेस कैटरीना कैफ के साथ शादी के बंधन में बंधे हैं। मीडिया में इन दिनों विक्की काफी सुर्खियों में बने हुए हैं। शादी के 7 महीने बाद विक्की कौशल को ऐसी खूशखबरी दी है कि एक्टर खुशी से झूम उठे हैं। 

PunjabKesari

शादी के 7 महीने बाद दी खुशखबरी 

विक्की और कैटरीना की जोड़ी को हर कोई बहुत पसंद करता है। फैंस दोनों से जुड़ी लेटेस्ट अपडेट जानने का बेसब्री से इंतजार करते रहते हैं। दोनों कपल की शादी को अभी महज 7 महीने ही हुए हैं। जिसके बाद कैटरीना ने विक्की को ऐसी खुशखबरी दी है, जिसके कारण विक्की और कैटरीना की चर्चा पूरी बॉलीवुड इंडस्ट्री में हो रही है। एक्ट्रेस के द्वारा दी गई खुशखबरी के बाद पति विक्की कौशल की खुशी को कोई ठिकाना ही नहीं रहा है। इतना ही नहीं कैटरीना के परिवार वाले भी बहुत ही खुश हैं।

PunjabKesari

विक्की को हुई इस बात की खुशी 

आपको बता दें कि यह खुशखबरी कैटरीना कैफ की आने वाली फिल्म 'फोन भूत' की है। विक्की कौशल कैटरीना की इस फिल्म का इंतजार काफी लंबे समय से कर रहे थे। शादी के बाद कैटरीना की यह पहली फिल्म है, जिसके कारण सभी खुशी से झूम उठे हैं। एक्ट्रेस के पति विक्की कौशल इस खबर को सुनकर सबसे ज्यादा खुश हैं। 

PunjabKesari

7 अक्तूबर 2022 को रिलीज होने वाली है फिल्म 

शादी के बाद कैटरीना की यह पहली फिल्म है। उनकी फिल्म 'फोन भूत' 7 अक्टूबर 2022 को सिनेमाघरों में रिलीज होने वाली हैं। इस फिल्म में एक्ट्रेस काफी अहम किरदार में दिखाई देने वाली हैं। उनकी इस फिल्म को लेकर विक्की कौशल भी काफी एक्साइटेड हैं। कैटरीना के फैंस भी इस फिल्म को लेकर बहुत उत्सुक हैं। फिल्म में कैटरीना के अलावा ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी भी अहम किरदार में नजर आने वाले हैं। 

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Katrina Kaif (@katrinakaif)

Related News