03 MAYFRIDAY2024 4:15:11 AM
Nari

ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक ब्यूटी मानते हैं  इमरान हाशमी! यह बात सुनते ही भड‍़क गई थी मिसेज बच्चन

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 21 Apr, 2023 03:32 PM
ऐश्वर्या राय को प्लास्टिक ब्यूटी मानते हैं  इमरान हाशमी! यह बात सुनते ही भड‍़क गई थी मिसेज बच्चन

जब- जब खूबसूरती का जिक्र होगा तब- तब  ऐश्वर्या राय बच्चन का नाम लिया जाएगा।  बॉलीवुड की टॉप एक्ट्रेसेस में से एक ऐश्वर्या राय भले ही पर्दे से गायब है लेकिन आज भी वह लाखों दिलों में राज कर रही है। यह कहना गलत नहीं होगा कि इनके रूप पर उम्र का असर पूरी तरह से बेअसर है। हालांकि एक एक्टर को ऐसा लगता है कि ऐश्वर्या राय की ख़ूबसूरती असली नहीं बल्कि प्लास्टिक की है। 

PunjabKesari
 इमरान हाशमी और ऐश्वर्या राय के बीच विवाद करण जौहर के शो कॉफी विद करण में बढ़ा था। दरअसल  शो के रैपिड फायर राउंड में  इमरान से कहा गया था कि नाम सुनते ही उनके दिमाग में जो पहला शब्द आए वो जवाब के तौर पर बोले। जब करण ने ऐश्वर्या राय का नाम लिया तो इमरान ने उन्हें प्लास्टिक कह दिया। 

PunjabKesari
यह बयान काफी वायरल हुआ था,  रिपोर्ट्स की मानें को उस दौरान बच्चन बहू को फिल्म बादशाहो ऑफर हुई थी लेकिन फिल्म में इमरान होने के कारण उन्होंने काम करने से मना कर दिया था। इसके बाद उन्होंने एक इंटरव्यू में इमारन हाशमी का नाम लिए बिना इस टिप्पणी पर नाराजगी जताई थी। उनसे पूछा गया कि ऐसा कमेंट बताआं जो आपको सबसे भद्दा लगा हो, इसके जवाब में ऐश्वर्या ने ‘प्लास्टिक’ कहा था। 

PunjabKesari

विवाद बढ़ने के बाद इमरान हाशमी ने अपने बयान पर माफी मांगते हुए कहा था कि वो उस रैपिड फायर गेम को जीतना चाहते थे और उसी की जल्दबाजी में उन्होंने ऐश्वर्या राय का नाम ले लिया था।  उन्होंने यह भी कहा था कि-  'मेरा यह मतलब नहीं था, मैं ऐश्वर्या का बहुत बड़ा फैन हूं। यह शो का फॉर्मेट है। मुझे पता था कि लोग इसे बहुत बढ़ा-चढ़ाकर पेश करेंगे...तो क्या हुआ, लोग हर समय बकवास को बड़ी बात बना देते हैं.'। 

Related News