27 APRSATURDAY2024 1:38:39 AM
Nari

बूढ़ी हो गई बॉलीवुड की टॉप हीरोइनें लेकिन नहीं मिला अभी तक दूल्हा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 08 Mar, 2021 06:13 PM
बूढ़ी हो गई बॉलीवुड की टॉप हीरोइनें लेकिन नहीं मिला अभी तक दूल्हा

कहते है कि शादी 30 की उम्र से पहले हो जाए तो बेहतर है मगर बॉलीवुड में टॉप की हीरोइनें है जोकि 40 प्लस के बाद भी कुंवारी  हैं। ऐसा कह लीजिए कि इन टॉप हीरोइनों को अभी तक अपने सपनों का राजा नहीं मिल पाया है। हालांकि, कईयों को मिला जरूर लेकिन लवस्टोरी अधूरी रह गई। तो चलिए जानते है उन एक्ट्रेस के नाम जो आज तक सच्चे और परफेक्ट लाइफपार्टनर की खोज में कुंवारी घूम रही है...

सुष्मिता सेन

45 की हो चुकी सुष्मिता सेन ब्वॉयफ्रेंड रोहमन शॉल को अपने साथ घूमा तो खूब रही हैं लेकिन शादी का ख्याल मोहतरमा के दिमाग में दूर-दूर तक नहीं है। अभी तक कुंवारी जिंदगी बिता रही हैं। 

PunjabKesari

नरगिस फाखरी 

अमेरिकी मॉडल और अभिनेत्री नरगिस फाखरी 40 प्लस हो चुकी हैं लेकिन शादी की विचार इनके दिमाग में भी अभी तक नहीं आया या यूं कह लीजिए कि इन्हें अपनी पसंद का दूल्हा ही नहीं मिल पाया। 

PunjabKesari

मोनिका बेदी

मोनिका बेदी की जिंदगी में कई आए और गए लेकिन इन्होंने शादी अभी तक नहीं की। ब्वॉयफ्रेंड के लिए जेल की हवा तक खाली लेकिन मोहतरमा फिर भी आजतक कुंवारी घूम रही है।

PunjabKesari

अमीषा पटेल

अमीषा पटेल भी 44 की हो चुकी हैं लेकिन शादी अभी तक नहीं की। हालांकि, ब्वॉयफ्रेंड के लिए अपनी मां से चप्पल तक खा चुकी हैं लेकिन इन सब के बावजूद भी अमीषा का प्यार परवान नहीं चढ़ा और आजतक सच्चे लाइफ पार्टनर को तलाश रही हैं। 

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

37 की कैटरीना कैफ जोकि खूबसूरती में सबको मात देती हैं, कईयों के साथ रोमांस भी कर चुकी है लेकिन शादी की प्लानिंग इन्होंने भी अभी तक नहीं की और कुंवारी ही लाइफ एन्जॉय कर रही हैं। 

PunjabKesari

तनीषा मुखर्जी

काजोल की लाडली बहन तनीषा मुखर्जी उम्र में 43 की हो चुकी हैं लेकिन शादी तो इन्होंने भी अभी तक नहीं रचाई और अकेला अपनी मां के साथ रहती है। शायद तनीषा को भी अपने सपनों का राजकुमार अभी तक नहीं मिला है। 

PunjabKesari

शमिता शेट्टी

शिल्पा शेट्टी की प्यारी बहना शमिता शेट्टी 42 की हो चुकी हैं लेकिन आज भी कुंवारी है। शमिला शेट्टी की अभी भी शादी को लेकर दूर-दूर तक कोई प्लानिंग नहीं है। 

PunjabKesari

तब्बू

तब्बू आधी उम्र की हो चुकी हैलेकिन अभी भी कुंवारी हैं। खबरों की मानें तो तब्बू अजय की वजह से आज तक कुंवारी हैं, वहीं तब्बू का नाम फिल्म मेकर साजिद नाडियाडवाला और साउथ स्टार नागा अर्जुन से भी जुड़ चुका है लेकिन उन्होंने आज तक शादी नहीं की।

PunjabKesari

अनु अग्रवाल

फिल्म आशिकी की एक्ट्रेस अनु अग्रवाल भी कुंवारी है। एक एक्सिडेंट के चलते उनका करियर खत्म हो गया था आज वह योगा टीचर हैं।

PunjabKesari

नगमा

इसमें अगला नाम नगमा का आता है। खबरों की माने तो नगमा का रिलेशन फेमस क्रिकेटर सौरव गांगुली के साथ रहा लेकिन उनकी शादी नहीं हो पाई और वे आज तक कुंवारी है।

PunjabKesari

तो थे वो टॉप एक्ट्रेस जिनकी आधी उम्र गुजर गई लेकिन दूल्हे की तलाश आज भी जारी है।

Related News