30 JUNSUNDAY2024 2:29:26 PM
Nari

दुल्हन के हर फंक्शन में चार-चांद लगा देंगे ये Stylish ब्लाउज Designs

  • Edited By palak,
  • Updated: 28 Aug, 2022 03:29 PM
दुल्हन के हर फंक्शन में चार-चांद लगा देंगे ये Stylish ब्लाउज Designs

किसी भी लड़की के लिए उसकी शादी का दिन बहुत ही खास होता है। लड़कियां शादी में खूबसूरत दिखने के लिए एक भी कसर नहीं छोड़ना  चाहती। शादी के लहंगे से लेकर सैंडल्स,  नैकलेस, हेयर स्टाइल हर चीज लड़कियों को एकदम परफेक्ट चाहिए होती है। लड़कियां शादी में पहने जाने वाले लंहगे के लिए बॉलीवुड एक्ट्रेस से भी इंस्पीरेशन लेती हैं। अगर आप शादी में ब्लाउज भी एकदम परफेक्ट चाहती हैं तो यहां से आइडिया ले सकती हैं। आपको ब्लाउज के कुछ ऐसे यूनिक डिजाइन्स बताएंगे, जिन्हें आप शादी में कैरी कर सकती हैं। तो आइए आपको बताते हैं ब्लाउज के लेटेस्ट आइडियाज...

रिवर्स वी शेप बैकलेस ब्लाउज 

आप सूपर फिट लहंगे के साथ फ्रंट वी नेक और बैक में रिवर्स वी शेप ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। यह डिजाइन मॉडर्न और यूनिक है जो आपको शादी में एकदम परफेक्ट लुक देगा। रिवर्स वी शेप ब्लाउज के साथ शादी में एक स्टाइलिश लुक क्रिएट कर सकती हैं।

PunjabKesari

क्रिस-क्रॉस बैकलेस ब्लाउज 

क्रिस-क्रॉस लुक भी आजकल काफी ट्रेंड में है। हेयरस्टाइल से लेकर आप इसे  ब्लाउज में भी क्रिएट करवा सकती हैं। अगर आपको डीप नैक अच्छी लगती है तो आप इस तरह का ब्लाउज अपनी शादी में कैरी कर सकती हैं। 

PunjabKesari

नेट बैकलेस ब्लाउज 

आप बैक में नेट भी कैरी कर सकती हैं। नेट भी एवरग्रीन फैशन है। इस यूनीक और ट्रेंडी लुक को आप किसी भी ड्रेस के साथ पहन सकते हैं। इस तरह के ड्रेस में आप स्लीव्स के फिटिंग और वी शेप में पतली स्ट्रेप के साथ  कैरी कर सकते हैं। 

PunjabKesari

हैवी लटकन

एम्बेलिश्ड ब्राइडल ब्लाउज के साथ आप V नैक बैक ब्लाउज लुक भी कैरी कर सकते हैं। हैवी लटकन के साथ आप ब्लाउज पर चार-चांद लगा सकती हैं। लटकन आपके ब्लाउज को और भी यूनिक लुक देंगे। 

PunjabKesari

सिंपल बैकलेस 

अगर आप सिंपल बैकलेस ब्लाउज कैरी करना चाहती हैं तो पतले स्ट्रैप वाला ब्लाउज कैरी कर सकती हैं। यह एवरग्रीन फैशन कभी भी पुराना नहीं हो सकता है। आप तरह के सिंपल ब्लाउज को किसी के साथ भी पेयर कर सकती हैं। 

PunjabKesari

मिरर लटकन बैकलेस 

मिरर लटकन भी आप ब्लाउज में कैरी कर सकती हैं। कई लड़कियों को हैवी और मिरर वाले लटकन का बहुत शौक होता है। बड़े-बड़े मिरर वाले लटकन के साथ आपका ब्लाउज का बैक और भी यूनिक और क्रिएटिव दिखेगा। 

PunjabKesari

Related News