29 APRMONDAY2024 4:36:15 AM
Nari

वेडिंग में दिखना है Gorgeous तो ट्राई करें Alia Bhatt की ये ड्रेसेज

  • Edited By palak,
  • Updated: 22 Jan, 2024 04:48 PM
वेडिंग में दिखना है Gorgeous तो ट्राई करें Alia Bhatt की ये ड्रेसेज

अपनी क्यूट अदाओं से सभी को दीवाना कर देने वाली आलिया भट्ट आए दिन सुर्खियों में रहती हैं। आलिया किसी ना किसी बात के चलते फैंस से लाइमलाइट ले ही लेती हैं। सिर्फ एक्टिंग ही नहीं फैंस को आलिया का फैशन भी बहुत ही अच्छा लगता है। खासतौर पर यंग एज की लड़कियां उनके जैसी ड्रेसेज डालने के लिए हर समय तैयार रहती हैं। आज आपको आलिया भट्ट की कुछ ऐसी ड्रेसेज बताते हैं जिन्हें आप इस विंटर वेडिंग सीजन ट्राई कर सकते हैं। आइए  डालते हैं आलिया के फैशन पर एक नजर...

अगर आप विंटर वेडिंग में वेलवेट का सूट पहनने की सोच रही हैं तो एक्ट्रेस का यह रॉयल ब्लू कलर का सूट एक अच्छा ऑप्शन हो सकता है। लाइट मेकअप, कानों में ईयररिंग्स, माथे पर बिंदी और सिंपल हेयरस्टाइल के साथ आप अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

अगर आप सिंपल साड़ी पहनने की सोच रही हैं तो आलिया की  यह क्रीम शेड साड़ी परफेक्ट रहेगी। साइड पर गुलाब, कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और डॉर्क मेकअप के साथ आप भी एक्ट्रेस की तरह शादी में खूबसूरत दिख सकती हैं। 

PunjabKesari

आलिया की यह सीक्वेन वर्क ब्राउन ड्रेस भी एकदम परफेक्ट रहेगी। खासतौर पर बैचुलर पार्टी या फिर डीजे नाइट में आप इस तरह का आउटफिट को ट्राई कर सकती हैं।

PunjabKesari

 अगर आप कुछ बॉसी लुक ट्राई करना चाहती हैं तो आलिया का यह पेंट सूट परफेक्ट रहेगा। कानों में छोटे-छोटे ईयररिंग्स और मिनिमल मेकअप के साथ आप अपना वेडिंग लुक कंप्लीट कर सकती हैं। 

PunjabKesari

इस तरह की साड़ी भी वेडिंग सीजन के लिए एक परफेक्ट ऑप्शन साबित हो सकती हैं। गले में चोकर, छोटे-छोटे ईयररिंग्स और सिंपल मेकअप के साथ अपना लुक कंप्लीट कर सकते हैं। 

PunjabKesari

अगर आप कुछ नया इस वेडिंग सीजन में गाउन ट्राई करना चाहते हैं तो आलिया का यह सिल्वर गाउन अच्छा ऑप्शन साबित होगा। इस पर किया पिंक वर्क आपको एक बिल्कुल अलग ही लुक देगा। 

PunjabKesari

प्लेन साड़ी के साथ ऐसा वेलवेट ब्लाउज भी इस वेडिंग सीजन आपके लिए परफेक्ट ऑप्शन रहेगा। माथे पर बिंदी, कानों में ईयररिंग्स, बालों को खुला छोड़ आप सिंपल सॉबर लुक में अपना लुक कंप्लीट कर सकती हैं।

PunjabKesari

Related News