28 APRSUNDAY2024 10:44:02 AM
Nari

आलिया ने शेयर की मेहंदी की Inside Pictures, रणबीर ने कुछ इस तरह किया पिता को याद

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 16 Apr, 2022 12:21 PM
आलिया ने शेयर की मेहंदी की Inside Pictures, रणबीर ने कुछ इस तरह किया पिता को याद

सोशल मीडिया इन दिनों  रणबीर कपूर और आलिया भट्ट की तस्वीरों से भरा हुआ है। जहां भी देखो बस ये क्यूट कपल ही छाया हुआ है। शादी की खूबसूरत तस्वीरें शेयर करने के बाद आलिया ने अब मेहंदी सेरेमनी की बेहद प्यारी तस्वीरें शेयर की है।

PunjabKesari
इन तस्वीरों में दूल्हा- दुल्हन के साथ साथ कपूर और भट्ट परिवार की खुशी भी देखने लायक की। एक के बाद एक शेयर की गई तस्वीरों पर लोग खूब प्यार लुटा रहे हैं। शादी की तरह इस बार भी आलिया का अंदाज देखने लायक है।

PunjabKesari
आलिया ने अपने पोस्ट में लिखा- यह प्यार से भरा दिन था। ढेर सारे फ्रेंच फ्राइज़, लड़केवालों का सरप्राइज परफॉर्मेंस, अयान का डीजे बजाना, मिस्टर कपूर द्वारा एक बड़ा सरप्राइज। इस पोस्ट के जरिए आलिया ने बताया कि मेहंदी सेरेमनी के दिन उनके लिए एक खास Performance दी गई।

 

PunjabKesari
 
इन तस्वीरों में देख सकते हैं कि आलिया अपने दोस्तों के साथ मस्ती कर रही है। वहीं एक तस्वीर में रणबीर अपनी दुल्हनिया पर प्यार लुटा रहे हैं। दोनों के चेहरे पर शादी की खुशी साफ नजर आ रही हैं।

PunjabKesari
वहीं एक और तस्वीर में रणबीर अपनी मां नीतू कपूर के साथ डांस करते नजर आ रहे हैं। वहीं एक तस्वीर में रणबीर का हाथ दिखाई दे रहा है, जिसमें मेहंदी से आलिया लिखा हुआ है।

PunjabKesari

इस बीच  रणबीर की एक तस्वीर ने सभी को भावुक कर दिया। इसमें वह अपने पिता ऋषि कपूर की तस्वीर को हाथ में लेकर खड़े हैं। इस पर लोग खूब कमेंट कर रहे हैं।

 

Related News