03 MAYFRIDAY2024 8:58:44 AM
Nari

खुद को शीशे में नहीं देखा क्या...? ऐश्वर्या के हुड वाले आउटफिट को देख लोगों का चकराया सिर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 19 May, 2023 12:40 PM
खुद को शीशे में नहीं देखा क्या...? ऐश्वर्या के हुड वाले आउटफिट को देख लोगों का चकराया सिर

कान फिल्म फेस्टिवल और ऐश्वर्या राय का नाता बेहद पुराना है। इस  फेस्टिवल की शुरुआत होते ही लोग ऐश्वर्या के रेड कार्पेट अपीयरेंस के इंतजार में लग जाते हैं। हालांकि हर बार इस बाला को लेकर लोग  लाइक एंड डिस्लाइक के दो ग्रुप में बंट जाते हैं। इस बार भी कुछ ऐसा ही हुआ ऐश्वर्या का लुक फैंस का दिल जीतने में नाकामयाब रहा। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

 

ऐश्वर्या राय के कान फिल्म फेस्टिवल 2023 के जो लुक सामने आए हैं उसे देखकर तो कुछ लोगों की आंखे फटी की फटी रह गई। यह समझना थोड़ा मुश्किल हो गया था कि आखिर वह पहनकर क्या आई है। अदाकारा को ट्रोल करने में भी लोगों ने देरी नहीं की।

PunjabKesari
दरअसल ऐश्वर्या रेड कार्पेट पर ब्लैक गाउन के साथ बड़ा सिल्वर हुड के साथ नजर आई। इस हुड में लाइटवेट ए​ल्युमिनियम का यूज किया गया था। इस आउटफिट के साथ ऐश्वर्या ने अपने बाल खुले रखे और अपना सिग्नेचर रेड लिप शेड कैरी किया।

PunjabKesari

ऐश्वर्या राय हर बार कांस के लिए अपने स्टाइल के साथ कुछ ना कुछ एक्सपेरिमेंट करती हैं, जो कई बार लोगों को पसंद नहीं आता है। एक्ट्रेस  इस आउटफिट में खुद भी कंफर्टेबल नहीं लग रही थी। तभी तो इस ड्रेस को संभालने के लिए 2 लोग उनकी मदद कर रहे थे। 

PunjabKesari
इस लुक के सामने आने के बाद लोगों की प्रतिक्रिया ना आए ऐसा तो हो नहीं सकता। कुछ लोग उन्हें जादू कह रहे हैं तो कुछ उनके आउटफिट की तुलना गिफ्ट रैप से कर रहे हैं। ऐ यूजर ने लिखा- इन्होंने किचन से उठाकर एल्युमिनियम फॉइल पहन लिया क्या?

PunjabKesari
लोगों का कहना है कि ऐश्वर्या राय ने इस ड्रेस को पहनने से पहले खुद को आईने में नहीं देखा क्या। हालांकि कुछ फैन उनके बचाव में भी आए हैं, उनका कहना है कि "ऐश्वर्या क्वीन ऑफ कान है और वह हर आउटफिट में खूबसूरत लगती है"। 

Related News