29 APRMONDAY2024 12:00:02 PM
Nari

मां-बीवी के बीच फंसे Abhishek! ससुराल Bachchan House छोड़ मायके शिफ्ट हुई Aishwarya Rai

  • Edited By Vandana,
  • Updated: 16 Dec, 2023 07:46 PM
मां-बीवी के बीच फंसे Abhishek! ससुराल Bachchan House छोड़ मायके शिफ्ट हुई Aishwarya Rai

काफी दिनों से पूरी बच्चन फैमिली सुर्खियों में बनी हुई है। हाल ही में श्वेता के बेटे अगस्तया नंदा की फिल्म आर्चीज रिलीज हुई हैं, जिसके चलते पूरी बच्चन फैमिली एक साथ स्पॉट हुई थीं। हालांकि सुर्खियों में आने की वजह कुछ और ही है। खबरें ऐसी हैं कि अमिताभ बच्चन की बहू और एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय, बच्चन हाउस से अलग हो गई है और बेटी को लेकर मायके शिफ्ट हो गई हैं।

साथ नहीं है ऐश- अभिषेक

बता दें अभिषेक और ऐश्वर्या को लेकर कई दिनों से खबरें आ रही थी कि कपल अब एक साथ नहीं है। वहीं अमिताभ ने बेटी श्वेता को अपना बंगला गिफ्ट किया हैं, जहां अब वह बच्चों के साथ रहेगी। हाल ही में केबीसी में पहुंचे अगस्तया को नाना अमिताभ ये कहते हुए भी दिख रहे थे कि अब उनका म्यूजिक रूम, अगस्तया का रूम बन गया है लेकिन फैंस इस बात को लेकर परेशान है कि ऐश्वर्या ने ससुराल क्यों छोड़ा? यह खबर सुनकर फैंस को काफी झटका लगा है।

PunjabKesari

सास जया बच्चन से ऐश की बातचीत है बंद

लेकिन करीबी सोर्स की मानें तो उनका कहना है कि उनके बीच अभी नहीं, कई सालों से दिक्कत चल रही हैं। ऐश्वर्या बच्चन, फैमिली के साथ नहीं रह रहीं। अभिषेक- ऐश्वर्या के बीच कई साल से दिक्कतें चल रही हैं लेकिन वह बच्ची के लिए साथ हैं लेकिन अब मामला आगे बढ़ चुका है। अब वह बच्चन हाउस भी छोड़ चुकी हैं।कुछ सोर्सज की मानें तो ऐश्वर्या राय और उनकी सास जया बच्चन के बीच कुछ सालों से बातचीत बंद है। दोनों एक-दूसरे को एकदम इग्नोर कर देती हैं और अभिषेक सास-बहू के झगड़े में, अपने परिवार के प्रति ईमानदारी और बीवी- बच्ची के प्रति जिम्मेदारी के बीच फंस गए हैं। कहा जा रहा है कि पति-पत्नी के बीच झगड़े की वजह, सास जया और ननद श्वेता बच्चन हैं। हालांकि इस बारे में अभी किसी ने ऑफिशियली कुछ नहीं कहा।

PunjabKesari

अभिषेक ने उतार दी है वेडिंग रिंग

हाल ही में अभिषेक बच्चन एक इवेंट में दिखे थे, जहां यूजर्स ने उनके हाथ में वेडिंग रिंग न होना नोटिस कर लिया था। इससे पहले उन्हें कभी ऐसे नहीं देखा गया। उनके ये फुटेज भी तब सामने आए जब पहले से ही उनके और ऐश्वर्या के बीच दूरी बढ़ने की खबरें चल रही थीं। वहीं फिर आर्चीज की स्क्रीनिंग पर भी सब ऐश्वर्या को इग्नोर करते दिखे थे। उस समय भी पूरी बच्चन फैमिली को बहू के साथ ऐसा व्यवहार करने के लिए ट्रोल किया गया था।

PunjabKesari

बता दें कि रिपोर्ट में ऐसा भी कहा जा रहा है कि भविष्य में ऐश्वर्या-अभिषेक का तलाक नहीं होगा क्योंकि बच्चन फैमिली हाई-प्रोफाइल है। साथ ही ऐश्वर्या भी बड़ी हस्ती हैं हालांकि बच्चन परिवार से ऐश्वर्या का बढ़ती दूरी से परिवार और करीबी परेशान हैं। वहीं लोग जया बच्चन को भी ट्रोल कर रहे हैं कि हम साथ साथ नहीं है...वहीं कुछ कह रहे हैं कि उन्हें बहू को रखना नहीं आया।

Related News