20 MAYMONDAY2024 10:53:10 AM
Nari

मनमानी करने पर विक्रांत मैसी ने किया गुस्सा तो कैब ड्राइवर ने वायरल किया वीडियो, भड़के लोग

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 09 May, 2024 07:11 PM
मनमानी करने पर विक्रांत मैसी ने किया गुस्सा तो कैब ड्राइवर ने वायरल किया वीडियो, भड़के लोग

टीवी से फिल्मों तक सफल करियर बनाने वालों  विक्रांत मैसी काे भला कौन नहीं जानता होगा। फिल्म 12वीं फेल को लेकर उन्हें लोगों से भरपूर प्यार मिला। इतना ही नहीं वह बेस्ट एक्टर का फिल्मफेयर अवॉर्ड भी अपने नाम कर चुके हैं। वैसे तो एक्टर अपनी एक्टिंग के साथ- साथ अपने शांत स्वभाव के लिए जाने जाते हैं। पर हाल ही में उनका एक ऐसा वीडियो सामने आया है जिसे देख उनके फैन काफी हैरान रह गए हैं। 

 

दरअसल  एक कैब ड्राइवर द्वारा बनाए गए वीडियो में देख सकते हैं कि एक्टर कैब का किराया बढ़ाने को लेकर नाराज हैं। वीडियो में कैब ड्राइवर बोलता सुनाई दे रहा है कि एक्टर उसे पैसा नहीं दे रहे हैं। ड्राइवर की इस हरकत से विक्रांत मैसी काफी नाराज हो जाते हैं। वह कहते हैं कि चिल्ला क्यों रहा है भाई , वह यह कहते हैं कि तू वीडियो बनाकर मुझे डरा रहा है क्या?

PunjabKesari

कैब ड्राइवर ने वीडियो में आरोप लगाते हुए कहा-, '  मैंने अपने पैसेंजर को उनकी लोकेशन तक पहुंचा दिया है। अब वे किराया नहीं दे रहे और गाली-गलौज भी कर रहे हैं'। ऐसे  में एक्टर उसे कहते हैं कि मं जायज बात ही तो कर रहा हूं, अचानक कैसे पैसे बढ़ गए।' इस पर  कैब ड्राइवर कहता है, 'सर आप इतना पैसा कमाते हैं और बहस कर रहे हैं।' इस पर एक्टर जवाब देते हैं, 'पैसा मेरा हो या आपका सभी की मेहनत का है।

 

PunjabKesari

इस वीडियो के सामने आने के बाद लोग एक्टर को स्पोर्ट कर रहे हैं। यूजर्स का कहना है कि कैब ड्राइवर ऐसे ही मनमानी करते हैं। कुछ लोगों का कहना है कि कैब ड्राइवर ने फेमस होने के लिए ये सब किया है, इतनी छोटी सी बात पर वीडियो बनाने की कोई जरूरत नहीं था। फिलहाल यह वीडियो काफी चर्चा में बनी हुई है।
 

Related News