17 MAYTUESDAY2022 3:01:08 AM
Nari

बोल्ड दिखने के लिए उर्फी ने बॉडी पर चिपकाए सिर्फ फूल, लोग बोले- मां बाप का नाम ना खराब करो

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 25 Apr, 2022 12:09 PM
बोल्ड दिखने के लिए उर्फी ने बॉडी पर चिपकाए सिर्फ फूल, लोग बोले- मां बाप का नाम ना खराब करो

बिग बॉस ओटीटी फेम उर्फी जावेद के अजोबीगरीब स्टाइल से लोग इस कदर परेशान हो गए हैं कि अब उन्हे बेशर्म का टैग देने लगे हैं। लेकिन लगता है इन सब बातों से उर्फी को फर्क नहीं पड़ता है वह आए दिन कुछ ना कुछ शेयर करती रहती है। इस बार तो उर्फी ने खुद को बोल्ड दिखाने के चक्कर में सारी हदें ही पार कर दी।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Nari (@nari.kesari1)

 

उर्फी के नए लुक की बात करें तो इस बार उन्होंने कपड़ों की जगह शरीर पर फूल ही चिपका दिए।  इस दौरान उर्फी ने ना टॉप पहना है और ना कोई ब्रा या ब्रालेट, उन्हे इस अंदाज में देखकर किसी को भी शर्म आ जाए। पूरी बाॅडी में फूल के अलावा सिर्फ न्यूड कलर के शॉर्ट दिखाई दे रही है।

PunjabKesari

सोशल मीडिया पर शेयर की गई वीडियो में उर्फी कोई बॉडी मूवमेंट तो नहीं कर रही है  लेकिन वो अपने फेस एक्सप्रेशन फ्लॉन्ट कर रही है। इस लुक के साथ  एक्ट्रेस ने बालों की लंबी लट निकालकर पीछे पोनी बनाई है।

PunjabKesari

इस दौरान उर्फी की बॉडी पर बना टैटू साफ नजर आ रहा है। मेकअप की बात करें तो उर्फी ने आईलाइनर और मस्कारा यूज किया है। लोग इस वीडियो पर कमेंट कर  उर्फी को जमकर कोस रहे  हैं।

PunjabKesari
एक यूजर ने लिखा- पता नहीं ये लड़की क्या- क्या दिखाएगी। वहीं एक शख्स ने अपनी भड़ास निकालते हुए लिखा- पागल हो गई है क्या इतनी तो फेमस हो गई अब और क्या चाहिए? वहीं कुछ ने तो उन्हे मां बाप का नाम ना खराब करने की भी नसीहत दे डाली।

 

Related News