12 AUGFRIDAY2022 9:07:00 AM
Nari

बड़े ही जिद्दी हैं ये स्टार्स, इनके साथ काम करने से हर कोई करता है तौबा

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 29 Aug, 2021 06:34 PM
बड़े ही जिद्दी हैं ये स्टार्स, इनके साथ काम करने से हर कोई करता है तौबा

मायानगरी के स्टार्स किसी न किसी के फेवरेट हैं। किसी को अपने स्टार का स्टाइल तो किसी को प्यार भरा अंदाज इम्प्रेसिव लगता है। मगर पर्दे पर सबको इम्प्रेसिव दिखने वाले ये स्टार्स असल जिंदगी में काफी जिद्दी और नखरीले है। सेट पर कुछ भी इनके मन का ना हो तो ये ड्रामा दिखाने लगते है। कई बार तो इनके ड्रामे इतने बड़े हो जाते हैं कि बाकी भी दुखी हो जाते हैं। तो चलिए आपको भी मिलवाते है जिद्दी और नखरीले स्टार्स से... जिनसे साथ काम करने वाले भी दुखी रहते है।

करीना कपूर खान

करीना को बॉलीवुड की मीन गर्ल भी कहा जाता है जो किसी को कुछ कहने से पहले या अपना बयान देने से नहीं हिचकिचाती। इसके अलावा करीना को नखरीली एक्ट्रेस भी कहा जाता हैं जिनकी पॉलिसी सिर्फ ए-लिस्टर्स एक्टर्स के साथ ही काम करने कीं। ऐसे में करीना सिर्फ उन्हीं फिल्मों के लिए तैयार होती थी जिसमें कोई बड़ा हीरो हो। इसे लेकर ही एक बार अनुराग कश्यप ने कहा था कि करीना को देखना चाहिए की फिल्म में क्या है ना कि फिल्म में कौन है।

PunjabKesari

कैटरीना कैफ

कैटरीना कैफ भी बेहद नखरीली हैं। वैसे तो कैटरीना शांत रहती हैं लेकिन कभी-कभी अपने गुस्से पर कंंट्रोल नहीं कर पाती। इतना ही नहीं, एक बार तो कैटरीना फ्लाइट में स्टॉफ पर अपना गुस्सा निकाल बैठी थी, वो भी इसलिए उन्हें सीट बेल्ट लगाने के लिए नींद से उठा दिया गया था।

PunjabKesari

सलमान खान

दबंग खान हर किसी की मदद के लिए आगे रहते हैं लेकिन अपने नखरों के लिए मशहूर है। एक था टाइगर की शूटिंग के लिए सलमान ने पूरे क्रू को लंबा इंतजार करवाया था जबकि खुद सलमान खुद किसी के लिए इंतजार नहीं करते। सलमान शूटिंग के वक्त सिर्फ ओक टेक देते है और उसी को फाइनल करना पड़ता है।

PunjabKesari

आयुष्मान खुराना

आयुष्मान नॉन फिल्मी बैकग्राउंड से हैं लेकिन उन्होंने स्टार बनने के लिए बहुत मेहनत की लेकिन कहते है कि पहली फिल्म  विक्की डोनर की सक्सेस के बाद आयुष्मान खुराना के नखरों की लिस्ट भी लंबी होती चली गई। आयुष्मान ने कुणाल कोहली की फिल्म साइन करने से इसलिए मना कर दिया था क्योंकि वो किसी बड़ी हीरोइन के अपोजिट कास्ट होना चाहते थे।

PunjabKesari

कपिल शर्मा

कॉमेडियन कपिल शर्मा अपने करियर के पीक पर पहुंचे तो उनके नखरे के कई किस्से सामने आए। एक बार कपिल ने फैंस के साथ सेल्फी खिंचवाने से इनकार कर दिया था। इतना ही नहीं, शो पर कई बड़े बड़े सेलेब्स को इंतजार करवा चुके हैं जिस वजह से हंगामा भी कई बार हो चुका है।

PunjabKesari

Related News