20 APRSATURDAY2024 11:36:16 AM
Nari

शादी में स्वरा ने पहनी 11,800 की साड़ी, ब्लाउज की कीमत उड़ा देगी होश( See Pics)

  • Edited By Sunita Rajput,
  • Updated: 10 Jul, 2020 06:47 PM
शादी में स्वरा ने पहनी 11,800 की साड़ी, ब्लाउज की कीमत उड़ा देगी होश( See Pics)

भले ही कोरोना संक्रमित लोगों की गिनती बढ़ती जा रही हैं लेकिन लोगों ने अभी भी अपनी खुशियों को एन्जॉय करना नहीं छोड़ा। लॉकडाउन खुलते ही लोग शादी के बंधन में बंधने लगे, कोई सिंपल तरीके से शादी कर रहा हैं तो कोई कुछ रिश्तेदारों के बीच शादी के पवित्र रिश्ते की रिस्मों को निभा रहा। इतना ही नहीं, कई सेलिब्रिटीज ने भी इस दौरान शादी रचाई। हाल ही में एक्ट्रेस स्वरा भास्कर अपने घर की एक शादी में शामिल हुई जहां उन्होंने अपने साड़ी लुक से सारी लाइमलाइट बटोर ली। 

PunjabKesari

मामा की शादी में स्वरा ने पहनी साड़ी

स्वरा ने शादी के मौके की कुछ तस्वीरें अपने इंस्टाग्राम पर भी शेयर की, मामा की मेहंदी सेरेमनी में स्वरा ने काफी सुंदर साड़ी पहनी जोकि फेमस हैंडलूम रॉ मैंगो की 'रंगीन रानी' कलेक्शन से ली गई डिजाइनर सिल्क साड़ी थी जिसके साथ उन्होंने गोट्टा वर्क मजेंटा कलर का ब्लाउज पहना था जिसकी कीमत करीब 14,800 रुपए है। वहीं बात साड़ी के डिजाइन की करें तो उनकी ऑरेंज चंदेरी सिल्क साड़ी का ब्रॉड बॉर्डर और भी अट्रेक्टिव लुक दे रहा था। 

PunjabKesari

साड़ी से ज्यादा ब्लाउज की कीमत 

अगर बात साड़ी की कीमत की करें तो सुनकर आप भी हैरान रहे जाएंगे। स्वरा की इस डिजाइनर साड़ी की कीमत 11,800 रुपए है। इस साड़ी में स्वरा काफी परफेक्ट लग रही थी जोकि मानसून वेडिंग के बेस्ट ऑप्शन है। वहीं स्वरा की गोल्ड ज्वैलरी और सेंटर पार्टिंग बन उन्हें और भी अट्रेक्टिव लुक दे रहा था। 

PunjabKesari

अगर आप भी मानसून शादी के लिए कोई ड्रेस आइडिया चाहती हैं तो स्वरा की इस साड़ी व कलर से आइडिया ले सकती हैं। आप चाहे तो रॉ मैंगो की ऑफिशियल वेबसाइट पर जाकर भी बिल्कुल ऐसी ही साड़ी ऑर्डर कर सकती हैं। 

 


 

Related News