06 MAYMONDAY2024 7:13:22 AM
Nari

इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं राज बब्बर के बेटे, तस्वीरें शेयर कर दिया फैंस को Surprise

  • Edited By palak,
  • Updated: 15 Feb, 2023 05:38 PM
इस एक्ट्रेस के प्यार में पागल हैं राज बब्बर के बेटे, तस्वीरें शेयर कर दिया फैंस को Surprise

बॉलीवुड इंडस्ट्री के जाने माने एक्टर राज बब्बर के बेटे प्रतीक बब्बर भले ही फिल्मों से दूर हैं लेकिन वह सोशल मीडिया पर काफी एक्टिव रहते हैं। आए दिन एक्टर सोशल मीडिया पर फैंस के साथ नई अपडेट्स शेयर करते ही रहते हैं। वहीं वैलेंटाइन डे के मौके पर प्रतीक ने अपने सीक्रेट रिलेशनशिप को ऑफिशियल कर दिया है। प्यार के इस खास दिन पर अपनी वैलेंटाइन से मिलवाकर उन्होंने सभी फैंस को शॉक्ड कर दिया है। प्रतीक ने एक्ट्रेस प्रिया बनर्जी के साथ कुछ तस्वीरें शेयर की हैं जो काफी वायरल हो रही हैं। 

लेडी लव के साथ दिखे प्रतीक 

प्रतीक ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर तस्वीरें शेयर की हैं। इन तस्वीरों में वह प्रिया बनर्जी के साथ नजर आ रहे हैं। दोनों एक-दूसरे के साथ पोज देते हुए दिख रहे हैं। वहीं दूसरी फोटो में प्रतीक ने अपने हाथ पर बना टैटू फ्लॉन्ट किया है। प्रतीक ने यह टैटू अपने हाथों पर और वहीं प्रिया ने यह टैटू अपनी कॉलरबोन के पास में बनवाया है। दोनों का नाम और सरनेम इन अक्षरों के साथ ही शुरु होता है। वहीं इन तस्वीरों के शेयर करते हुए कैप्शन में एक्टर ने इन दोनों अक्षरों के साथ इन्फिनिटी वाला इमोजी बनाया है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by prateik babbar (@_prat)

प्रतीक एक बार पहले भी कर चुके हैं शादी 

गौरतलब है कि प्रतीक इससे पहले भी किसी के प्यार में पड़ चुके हैं। साल 2019 में एक्टर ने बसपा पार्टी के लीडर पवन की बेटा सान्या सागर से शादी की थी परंतु दोनों कपल्स का रिश्ता ज्यादा समय तक नहीं टिक पाया और दोनों की राहें अलग हो गई। रिपोर्ट्स की मानें तो प्रिया और प्रतीक की मुलाकात एक कॉमन फ्रैंड के जरिए हुई थी जिसके बाद दोनों को आपस में प्यार हो गया। 

PunjabKesari

आखिर कौन है प्रिया बनर्जी? 

प्रिया बनर्जी साउथ इंडस्ट्री की जानी माने एक्ट्रेस हैं। उन्होंने साउथ की ही फिल्म किस से अपने एक्टिंग करियर की शुरुआत की थी। इसके अलावा उन्होंने बॉलीवुड एक्ट्रेस ऐश्वर्या राय बच्चन के साथ फिल्म जज्बा में भी काम किया है। प्रिया सोशल मीडिया पर भी काफी एक्टिव हैं। आए दिन वह फैंस के साथ नई-नई अपडेट शेयर करती रहती हैं। 

PunjabKesari

Related News