08 SEPSUNDAY2024 5:27:53 AM
Nari

बेटे की शादी से पहले नीता अंबानी ने पवित्र शहर वाराणसी से जुड़ा खास वीडियो किया शेयर

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 12 Jul, 2024 11:27 AM
बेटे की शादी से पहले नीता अंबानी ने पवित्र शहर वाराणसी से जुड़ा खास वीडियो किया शेयर

अनंत- राधिका की शादी की तैयारियों के बीच रिलायंस फाउंडेशन की संस्थापक और अध्यक्ष श्रीमती नीता अंबानी का एक बेहद ही खास वीडियो सामने आया है। उन्होंने बताया कि  अंबानी परिवार अनंत अंबानी और राधिका मर्चेंट की बहुप्रतीक्षित शादी के समारोह में पवित्र शहर काशी या वाराणसी को श्रद्धांजलि अर्पित करेगा। इसके साथ ही नीता अंबानी ने बताया कि काशी की धरती से उन्हें कितना लगाव है।

नीता अंबानी वीडियो की शुरुआ करती हैं- नमस्कार, जय काशी विश्वनाथ से। वह कहती हैं कि अपने बेटी की शादी में उनका परिवार भारत की समृद्ध सांस्कृतिक विरासत को दुनिया के साथ साझा करेगा। इसके साथ ही उन्होंने कहा कि कशाी के साथ मेरी भक्ति का गहरा और विशेष नाता रहा है। वह कहती हैं कि - मेरे और मेरे परिवार के लिए सभी देवी-देवताओं का आर्शीवाद बहुत महत्व रखता है। 

PunjabKesari
नीता अंबानी ने वीडियो में बताया कि कुछ दिन पहले वह काशी गई थी अपने बेटे अनंत और बहू राधिका के लिए भगवान का आर्शीवाद लेने। उन्होंने बताया कि वहां जाकर उन्हें बेहद ही अच्छा अनुभव हुआ। इसके बाद वह कहती हैं किगंगा की पवित्र गोद में विश्राम करने वाला वाराणसी भारतीय सभ्यता का उद्गम स्थल है।

PunjabKesari

मुकेश अंबानी की पत्नी ने हा- ‘शाश्वत शहर’ के प्रति उनकी गहरी श्रद्धा विवाह के विचारशील विषयगत विवरणों में प्रकट होती है, जहां इसकी सुंदरता, सकारात्मकता, प्रकाश और पवित्रता को शानदार तरीकों से फिर से कल्पित किया जाएगा। इसी बीच इस वीडियो में काशी की कुछ झलकियां भी दिखाई गई हैं। इसके साथ ही नीता अंबानी ने शादी के लिए की गई स्पेशल कलाकारी को भी उजागर किया। यह सब देखकर अंदाजर लगाया जा सकता है कि ये  शादी कितनी भव्य होने जा रही है।

Related News