25 APRTHURSDAY2024 11:30:21 AM
Nari

अर्जुन कपूर संग इस अंदाज में मलाइका ने मनाया नया साल, एक दूसरे की बाहों में नजर आया कपल

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 02 Jan, 2021 12:19 PM
अर्जुन कपूर संग इस अंदाज में मलाइका ने मनाया नया साल, एक दूसरे की बाहों में नजर आया कपल

बॉलीवुड स्टार्स ने साल 2021 का काफी धूमधाम से स्वागत किया। किसी ने अपने घर पर ही इसकी सेलीब्रेशन की तो वहीं किसी ने घर से बाहर इसे मनाया। बात अगर बी टाउन के सबसे चर्चित कपल मलाइका और अर्जुन की करें तो इन दिनों दोनों गोवा में साथ में टाइम स्पेंड कर रहे हैं। नए साल के सेलीब्रेशन में भी दोनों साथ ही दिखें। इसकी कुछ तस्वीरें भी मलाइका ने अपने इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं। 

PunjabKesari

अर्जुन कपूर के साथ रोमाटिंक अदांज में दिखीं मलाइका 

मलाइका ने नए साल के दिन अर्जुन कपूर के साथ एक रोमाटिंक पोस्ट शेयर की है जिसे फैंस काफी पसंद कर रहे हैं। लोग इस पर खूब कमेंट भी कर रहे हैं। मलाइका और अर्जुन दोनों साथ में बेहद अच्छे दिखाई दे रहे हैं। तस्वीर को मलाइका ने इंस्टाग्राम पर शेयर कर लिखा ये एक नई शाम है, ये एक नई सुबह है, ये एक नया साल है... 2021। 

एक दूसरे की बाहों में आए नजर 

मलाइका और अर्जुन इस तस्वीर में काफी खुश दिखाई दे रहे हैं और उनकी तस्वीर से साफ पता लग रहा है कि दोनों ने नए साल की शुरूआत एक दूसरे की बाहों में की है। वहीं बी टाउन की फैशन क्वीन मलाइका इस तस्वीर में भी बेहद खूबसूरत दिखाई दे रही है एक्ट्रेस गिलटर आउटफिट्स कोट में नजर आ रही हैं। मलाइका की इस तस्वीर पर सेलेब्स भी कमेंट कर रहे हैं। 

गोवा में हैं मलाइका और अर्जुन

आपको बता दें कि इन दिनों मलाइका और अर्जुन गोवा में बहन अमृता के साथ वेकेशन का मजा ले रहे हैं। इसकी कुछ तस्वीरें भी कपल ने शेयर की थी जिन्हें फैंस का काफी प्यार भी मिला था। 

Related News