23 APRTUESDAY2024 4:42:50 PM
Nari

मूसेवाला हत्याकांड को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने खोला मुंह, बताया किस बात की निकाली दुश्मनी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 03 Jun, 2022 02:50 PM
मूसेवाला हत्याकांड को लेकर लॉरेंस बिश्नोई ने खोला मुंह, बताया किस बात की निकाली दुश्मनी

 गैंगस्टर लॉरेंस बिश्नोई ने अपना गुनाह कबूल लिया है।दिल्ली पुलिस की स्पेशल सेल की पूछताछ में गैंगस्टर ने खुलासा किया है कि- कनाडा में रहने वाले गोल्डी बराड़ समेत उसके गिरोह के सदस्यों ने साजिश रचकर गायक सिद्धू मूसेवाला की हत्या की। 

PunjabKesari
पुलिस के अधिकारी के मुताबिक बिश्नोई ने आरोप लगाया कि मूसेवाला अकाली दल के युवा नेता विक्रमजीत सिंह उर्फ विक्की मिड्डूखेड़ा की पिछले साल सात अगस्त को हुई हत्या में शामिल था, जिसके कारण बिश्नोई और पंजाबी गायक के बीच “दुश्मनी” पनपी। अधिकारियों के मुताबिक, बिश्नोई जांच में बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा और उसने अभी तक अपने गिरोह के उन सदस्यों का नाम नहीं बताया है, जिन्होंने मूसेवाला की हत्या के पीछे की साजिश रची।

PunjabKesari

गायक और नेता मूसेवाला (28) की पंजाब के मानसा जिले में 29 मई को कुछ अज्ञात हमलावरों ने गोली मारकर हत्या कर दी थी। इससे एक दिन पहले पंजाब सरकार ने मूसेवाला की सुरक्षा घटाई थी। अधिकारियों के अनुसार, मामले की जांच कर रहे दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ ने हथियार कानून के तहत दर्ज मुकदमे में बिश्नोई को तिहाड़ से गिरफ्तार करने के बाद उसे तीन दिन की हिरासत में रखा है।

PunjabKesari
बिश्नोई मौजूदा समय में दिल्ली पुलिस के विशेष प्रकोष्ठ की हिरासत में है। एक पुलिस अधिकारी ने कहा-अभी बिश्नोई बिल्कुल भी सहयोग नहीं कर रहा, लेकिन पूछताछ के दौरान उसने स्वीकार किया है कि उसकी मूसेवाला के साथ दुश्मनी थी। उसने यह भी दावा किया है कि उसके गिरोह के सदस्यों ने गायक की हत्या की।”

PunjabKesari
बिश्नोई ने खुलासा किया है कि गोल्डी बराड़ गिरोह के उन सदस्यों में शामिल था, जिन्होंने मूसेवाला की हत्या की साजिश रची और उसे मारा। हालांकि, उसने अभी तक असली साजिशकर्ताओं और हत्या को अंजाम देने वालों के नाम का खुलासा नहीं किया है। अधिकारी के मुताबिक बिश्नोई ने हत्या के पीछे के मकसद का भी खुलासा नहीं किया है। वह मामले से जुड़े अन्य सवालों के जवाब देने में भी सहयोग नहीं कर रहा है।”

Related News