23 APRTUESDAY2024 11:19:14 AM
Nari

Farmers Protest: अक्षय कुमार पर फूटा जैजी बी का गुस्सा, बोले- तुम नकली किंग हो

  • Edited By Janvi Bithal,
  • Updated: 04 Feb, 2021 10:36 AM
Farmers Protest: अक्षय कुमार पर फूटा जैजी बी का गुस्सा, बोले- तुम नकली किंग हो

किसान आंदोलन की गूंज अब धीरे-धीरे हॉलीवुड तक भी पहुंचती जा रही है। किसान आंदोलन के सपोर्ट में जबसे पॉप स्टार रिहाना ने ट्वीट किया है उसके बाद लगता है कि अब बी टाउन स्टार्स की भी नींद खुल गई है। रिहाना के ट्वीट के बाद वह अक्षय कुमार से लेकर सुनील शेट्टी तक ने ट्वीट किए लेकिन उनके ट्वीट से फैंस को काफी नाराजगी भी हुई। फैंस के साथ-साथ स्टार्स ने भी इनकी कड़ी निंदा की। देखा जाे तो अक्षय को पंजाब के लोग काफी मानते हैं लेकिन किसान आंदोलन को लेकर उनके द्वारा किए गए ट्वीट ने सबको नाराज कर दिया। 

पंजाबी सिंगर जैजी बी ने सुनाई खरी खोटी 

PunjabKesari

आपको बता दें कि बीते दिन अक्षय ने किसान आंदोलन पर ट्वीट करते हुए लिखा था , ' किसान देश का बहुत ही अहम हिस्सा हैं। उनके मसलों का समाधान करने की हरेक कोशिश की जा रही है, और वह नजर भी आ रही है। आइए सौहार्द्रपूर्ण समाधान का समर्थन करें, न कि बांटने वाली बातों पर ध्यान दें।' अब इसी ट्वीट पर जैजी बी का रिएक्शन सामने आया है और उन्होंने मिस्टर खिलाड़ी को खरी खटी सुना दी। 

अक्षय को बताया नकली किंग 

जैजी बी ने इस संबंध में ट्वीट करते हुए लिखा , ' वाह जी वाह, भाई अब ट्वीट कर रहे हो! किसान दो महीने से शांतिपूर्ण आंदोलन कर रहे थे तब आपके पास से एक ट्वीट नहीं आया, और अब उसे प्रोपेगैंडा बता रहे हो। ओह, तुम सिंह इज किंग नहीं हो सकते क्योंकि असली किंग तो धरने पर बैठे हैं! नकली किंग अक्षय कुमार!'

अक्षय के ट्वीट से नाराज फैंस 

अक्षय के इस ट्वीट से फैंस भी काफी नाराज है और वह भी इस पर कमेंट कर रहे हैं। देखिए फैंस के रिएक्शन...

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

PunjabKesari

आपका इस पर क्या कहना है हमें कमेंट करके बताना न भूलें। 

Related News