07 AUGSUNDAY2022 10:08:17 PM
Nari

कोरोना के कहर में सुरक्षित तरीके से कैसे करें Date?

  • Edited By shipra rana,
  • Updated: 18 Mar, 2020 02:16 PM
कोरोना के कहर में सुरक्षित तरीके से कैसे करें Date?

जैसे की आप सबको पता है कि कोरोना का आतंक दुनिया भर में छाया हुआ है। ऐसे में दो प्यार करने वाले अपने-अपने घरों में दूर होकर बैठे है। सबका बाहर आना-जाना बंद कर दिया गया है। आप सब सुरक्षित रहें इसलिए सरकार ने स्कूल, कॉलेज, मॉल व सिनेमाघरों और पब्लिक पार्क्स को बंद रखने का आर्डर दिया है। अब आपका किसी और से मिलना-जुलना बंद हो जाए कोई बात नहीं मगर आप अपने पार्टनर से न मिल पाए तो आपके लिए यह बहुत परेशानी का दौर है। ऐसे में आपके लिए कुछ तरीके लाए है जिससे आप अपने पार्टनर से ढेर सारी बातें कर सकती है। 

उन्हें करते रहे कॉल 
आपको जब भी मौका मिले आप उन्हें कॉल कर सकती है। हो सके तो आप उन्हें गुड मॉर्निंग व गुड नाईट कहने के लिए जरूर फ़ोन करें। मगर ध्यान रहे की आप उनसे थोड़ी ही बात करें मगर अच्छी करें। इससे वो आपसे बोर भी नहीं होंगे और मिस भी करते रहेंगे। 

वीडियो कॉल से बनेगी बात 
दिन में 2 बार फ़ोन हो जाने के बाद दोपहर के वक्त आप उन्हें वीडियो कॉल कर सकती है। ज्यादा तैयार होने की जरुरत नहीं है बस नैचुरली और कॉन्फिडेंस से उन्हें इम्प्रेस करें। 

PunjabKesari

टेक्स्ट मैसेज नहीं वॉइस मैसेज करें सेंड 
आजकल वैसे टेक्स्ट मैसेज का जमाना है। मगर आप अपने पार्टनर को वॉइस मैसेज भेजकर इम्प्रेस करें। उन्हें आपकी आवाज में वो प्यार सुनाई देगा जो वो मिस कर रहे है। 

ऑनलाइन गिफ्ट्स करें सेंड 
आप उनके लिए ऑनलाइन गिफ्ट्स भी सेंड कर सकते है। 

ऑनलाइन गेम्स भी सकती है खेल 
अगर आपको उनके साथ सच में समय बिताना है तो आप उनके साथ ऑनलाइन गेम खेल सकते है। आप दोनों एक ही बार में बहुत सारा मजा भी कर सकते है और इससे आपको एक-दूसरे का इंटरस्ट भी पता चल जाएगा। 

थोड़ा रहें बिजी 
अब हर वक्त आप उन्हें कॉल करती रहेंगी तो वो आपसे बोर भी हो सकते है। इसलिए थोड़ा बिजी रहें और उन्हें थोड़ी स्पेस दें। 

अपना व्लॉग बनाकर करें सेंड 
आजकल की दुनिया स्मार्ट है भी अपना स्मार्टफोन निकालकर एक व्लॉग तैयार करें। यह व्लॉग आपकी कुकिंग का भी हो सकता है। जैसे ही व्लॉग बने आप उसे सेंड भी कर सकती है। 

PunjabKesari

क्या न करें ?
-लैटर न लिख कर भेजें। 
-मिलने की जिद न करें। 
-अगर मिलें तो भी 1 मीटर का डिस्टेंस है जरुरी। 
-मिलने के बाद किस या हग या हैंडशेक करना चाहिए अवॉयड 
हम जानते है कि आप उनसे मिलने के लिए बेकरार है मगर यह परहेज आपके और आपके पार्टनर के भले के लिए ही है। ऐसा करने से आपको और उन्हें बहुत फायदा होगा। 

PunjabKesari

Related News