26 APRFRIDAY2024 5:24:10 PM
Nari

रिया के खिलाफ FIR दर्ज होने पर कंगना का रिएक्शन, बोलीं- अब पूरे मामले की होगी जांच

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 29 Jul, 2020 10:09 AM
रिया के खिलाफ FIR दर्ज होने पर कंगना का रिएक्शन, बोलीं- अब पूरे मामले की होगी जांच

बाॅलीवुड के दिवंगत एक्टर सुशांत सिंह राजपूत के पिता ने एक्ट्रेस रिया चक्रवर्ती के खिलाफ पटना में एफआईआर दर्ज करवाई है। उन्होंने रिया पर सुशांत से पैसे लेने और सुसाइड के लिए उकसाने का आरोप लगाया है। इस मामले में एक्ट्रेस कंगना रनौत ने ट्वीट कर अपनी बात रखी है। 

PunjabKesari

उन्होंने एक पत्रकार के किए ट्वीट को रीट्वीट करत हुए लिखा, "रिया पिछले 6 महीने से सुशांत के साथ थी, उसने महेश भट्ट को उसके मनोचिकित्सक के रूप में काम पर रखा था और उसकी मौत से दो दिन पहले ही रहस्यमय तरीके से सभी गायब हो गए थे ... खुशी है कि अब इस पूरे मामले की जांच की जाएगी।" 

 

वहीं बात करें मुंबई पुलिस की जांच की तो उन्हें अभी तक यही पता चला है कि सुशांत की मौत दम घुटने की वजह से हुई है। वे डिप्रेशन में थे जिसके चलते उन्होंने आत्महत्या जैसा कदम उठाया। इस मामले में पुलिस ने अबतक 40 लोगों से पूछताठ कर उनके बयान दर्ज कर लिए हैं। बीते दिन मुंबई पुलिस ने धर्मा प्रोडक्शन के सीईओ अपूर्व मेहता और फिल्म निर्माता और निर्देशक  महेश भट्ट से भी पूछताछ की थी। 

PunjabKesari

बता दें सुशांत के पिता के. के. सिंह ने रिया चक्रवर्ती के खिलाफ सुशांत को प्यार में फंसाकर उससे पैसे निकालने और आत्महत्या के लिए उकासने का आरोप लगाया है। वहीं पटना से 4 पुलिसकर्मियों की टीम इस मामले की जांच करने के लिए मुंबई पहुंच गई है। महाराष्ट्र के सीएम उद्धव ठाकरे का कहना है कि अगर जरूरत पड़ी तो वह इस मामले की सीबीआई जांच भी करवाएंगे।

Related News