07 MAYTUESDAY2024 3:15:04 PM
Nari

Fashion Tips: डांडिया नाइट में ना रखें कोई कमी, ट्राई करें ये ट्रेंडी लुक्स

  • Edited By Charanjeet Kaur,
  • Updated: 07 Oct, 2023 02:02 PM
Fashion Tips:  डांडिया नाइट में ना रखें कोई कमी, ट्राई करें ये ट्रेंडी लुक्स

नवरात्रि शुरू होने में बस कुछ दिन बाकी हैं ऐसे में इसे लेकर तैयारियां अभी से शुरू हो गई हैं। हर्ष और उल्लास से मनाया जाने वाला ये त्योहार महिलाओं को बेहद पसंद है, क्योंकि इस दौरान उन्हें सजने- संवरने का जो मौका मिलता है। अगर आप भी इस बार डांडिया नाइट के लिए अलग- अलग आउटफिट की तलाश में हैं तो आज आपको कुछ ट्रेंडी लुक्स के बारे में बताने जा रहे हैं , जिसमें आप खूबसूरत लगने के साथ- साथ स्टाइलिश भी दिखेंगी।


लहंगा- चोली से लगाएं डांडिया नाइट का  तड़का

दीपिका पादुकोण का रामलीला वाला हॉट घेरादार लहंगा और टाइट चोली  लुक आज भी लड़कियों की पहली पसंद है। आप चाहें तो इस लुक को रीक्रिएट कर सकती हैं। घेरे वाला लहंगा, पोटली बैग, फैंसी चूड़ियां, कमर बंध और खुले हुए बालों के साथ आप अपने लुक को निखार सकती हैं। इसके साथ जितना हो सके सटल मेकअप रखें और डीप पिंक या रेड लिपस्टिक के साथ लुक कंप्लीट करें।

PunjabKesari


सलवार- सूट में बनें डांडिया नाइट की जान

अगर आपको ज्यादा बोल्ड लुक नहीं चाहती हैं तो सिंपल सलवार या चूड़ीदार सूट भी पहन सकती हैं। इस ड्रेस के साथ इंडियन जूलरी शामिल करें, चाहें तो ऑक्सीडाइज्ड जूलरी भी पहन सकती हैं।

PunjabKesari


साड़ी से खींचे सब का ध्यान

साड़ी तो किसी भी इवेंट में एक एवरग्रीन चॉइस है। आप डांडिया नाइट के  लिए ब्लैक, ऑरेंज, येलो और रेड ब्राइट  जैसे कलर्स चुन सकती हैं। आप बंधनी वर्क साड़िया भी इस दौरान काफी शानदार लगती हैं। लुक को कंप्लीट करने के लिए एथनिक जूलरी को पेयर करें, चंकी नेकलेस भी आपकी लुक पर चार- चांद लगा देगा।

PunjabKesari

 
सिंपल स्कर्ट को दें ट्विस्ट

अगर आप डांडिया नाइट के लिए कलरफुल ऑप्शन  चाहती हैं तो हाथी, मयूर, फूल पत्ती के प्रिंट वाली स्कर्ट पर भरोसा कर सकती हैं। इसे किसी भी ब्लाउज या चोली के साथ सेट करके एक नया और खूबसूरत लुक पा सकती हैं। मार्केट में बड़ी आसानी से मल्टीकलर स्कर्ट और रेडीमेड ब्लाउज  मिल जाएंगे। इसे पहन कर आप कंफर्टेबल महसूस करेंगी साथ ही फेस्टिवल को बिना परेशानी इन्जॉय कर सकेंगी। ऐसे ऑउटफिट के साथ आप मेकअप  ब्राइट ही करें।
PunjabKesari

कलरफुल एक्सेसरीज से बनेगी बात

बाजार में आजकल कई तरह की गोटे और मिरर वर्क वाले मांग टीके, ईयररिंग्स और गोटा वर्क वाली चूड़ियां मिल जाती है।

PunjabKesari

इसे आप अपनी ड्रेस के साथ स्टाइल कर सकती हैं। वहीं कलरफुल एक्सेसरीज भी आपकी ड्रेस के साथ खूब जचेंगी और डांडिया नाइट में आपका लुक निखर जाएगा।

PunjabKesari

 

Related News