08 SEPSUNDAY2024 5:12:35 AM
Nari

अरमान मलिक की जिंदगी में आया बड़ा तूफान, अपने तीनों बच्चों को लेकर दूर जा रही है पहली पत्नी

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 20 Jul, 2024 03:59 PM
अरमान मलिक की जिंदगी में आया बड़ा तूफान, अपने तीनों बच्चों को लेकर दूर जा रही है पहली पत्नी

दो- दो शादियां कर लोगों के लिए मिसाल बनने की कोशिश करने वाले यूट्यूबर अरमान मलिक की जिंदगी में अब बहुत बड़ा तूफान आने वाला है। भले ही वह बिग बॉस के घर में अपनी एक अलग जगह बना चुके हैं पर उनका असली घर तबाह होने जा रहा है। अरमान की पहली पत्नी पायल मलिक के सब्र का बांध अब टूट गया है अब उन्होंने अपनी शादी तोड़ने का फैसला ले लिया है।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

यह तो हम सभी जानते हैं कि  बिग बॉस ओटीटी सीजन 3 में अरमान अपनी दोनों पत्नियों के साथ आए थ, जिसका काफी विरोध भी हुआ था। हालांकि उनकी पहली पत्नी पायल बहुत जल्द ही  इविक्ट हो गई थी, जिसके बाद से ही वह खबरों में बनी हुई है। कुछ लोग जहां उनकी हिम्मत की तारीफ की रहे हैं कि तो वहीं कुछ उन्हें सौतन के साथ रहने के लिए ट्रोल भी किया जा रहा है। 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Payal Malik (@payal_malik_53)

अब पायल ने अपने नए व्लॉग में सोशल मीडिया पर मिल रही नफरत का जिक्र करते हुए अपने दिल की बात कही है और अपने बच्चों की सुरक्षा को लेकर चिंता जताई। उन्होंने यह भी ऐलान किया कि अब वह अरमान को तलाक दे रही है। पायल ने कहा-  "मैं इस ड्रामा और नफरत से तंग आ चुकी हूं, जब तक यह मेरे बारे में था, मैं ठीक थी लेकिन अब ये नफरत मेरे बच्चों तक पहुंचने लगी है, दये बेहद चौंकाने वाला और घिनौना है"।

पायल आगे कहती है- इसी वजह से मैने अरमान से तलाक लेने का फैसला कर लिया है, वह कृतिका के साथ रह सकता है मैं बच्चों की देखभाल कर लूंगी। वह आगे कहती हैं- "मैं कृतिका को जानती हूं वह जैद के बिना नहीं रह सकती है और वह उसे रख सकती है। मैं अपने तीन बच्चों के साथ चली जाऊंगी। लोग बहुविवाह से खुश नहीं हैं और अब मैं और नफरत बर्दाश्त नहीं कर सकते, यह मुझे बहुत परेशान कर रहा है"।

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Chirayu Malik (@chirayumalik_9)

पायल कहती हैं- "ये लोग चाहते हैं हम टूट जाएं। हम तीनों अलग हो जाएं। मैं ये सोच रही हूं इतना सब सहने से अच्छा है कि गोलू और अरमान के आने के बाद मैं बच्चों को लेकर अलग हो जाऊं। क्योंकि मैं नहीं सहन कर सकती।" वह कहती हैं कि- "मैं लोगों की हर बात सुन सकती हूं लेकिन अब मुझे अपने बच्चों के बारे में सोचना होगा, जिन्हें भी ऐसी हेटफुल कमेंट्स मिलेंगे"।

Related News