25 APRTHURSDAY2024 10:05:37 AM
Nari

जमाना कितना बदल गया... शादी के बंधन में बंधी दो बहनें, वजह कर देगी हैरान

  • Edited By Anjali Rajput,
  • Updated: 26 Aug, 2020 10:57 AM
जमाना कितना बदल गया... शादी के बंधन में बंधी दो बहनें, वजह कर देगी हैरान

शादी सिर्फ लड़का-लड़की ही नहीं बल्कि दो परिवारों का मेल भी होता है। हालांकि आजकल सरकार ने ट्रांसजेंडर कम्युनिटी को भी शादी करने की परमिशन दे दी है। वक्त के साथ चीजों में काफी बदलाव आ गया है लेकिन इतना कि दो बहनों ने ही आपस में शादी रचा ली।

PunjabKesari

बहनों ने रचाई आपस में शादी

जी हां, ये पूरा मामला है एक छोटे से गांव का जहां धागडबीर हनुमान मंदिर में 2 लड़कियों ने आपस में शादी कर ली। हैरानी की बात तो यह है कि दोनों रिश्ते में मौसेरी बहनें यानि मासी के बेटियां हैं। इनमें से एक बहन कानपुर तो दूसरी वाराणसी की रहने वाली है।

PunjabKesari

पढ़ाई के दौरान हुआ प्यार

पढ़ाई के लिए एक बहन दूसरी बहन के घर आई हुई थी और तभी दोनों को एक-दूसरे से प्यार हो गया। फिर क्या अपने प्यार को मंजिल तक पहुंचाने के लिए दोनों मंदिर में पहुंच गई और शादी के बंधन में बंध गई।

PunjabKesari

शादी की वजह कर देगी हैरान

जब मंदिर में पंडित जी ने इनसे इसकी वजह पूछी तो दोनों बहनें बोली कि गम अब लड़कों से परेशान हो चुकी हैं। वो ठीक नहीं हो रहे इसलिए हमने आपस में शादी करने का फैलसा लिया है। भई पंडित जी उनकी बात सुनकर हैरान जरूर हुए लेकिन उन्होंने अपना काम किया और दोनों की शादी करवा दी।

PunjabKesari

खैर, अब दोनों लड़कियों की शादी की तस्वीरें इंटरनेट पर खूब वायरस हो रही है। यही नहीं, लोग तो यहां तक कह रहे हैं कि दुनिया में हो क्या रहा है। कोई सोच भी नहीं सकता कि दो बहनें आपस में शादी रचा सकती हैं।

Related News