27 APRSATURDAY2024 10:54:45 AM
Nari

सुधा चंद्रन का फूटा गुस्सा, बोली- 35 साल से मैं काम कर रही हूं फिर भी ये सब करूं?

  • Edited By vasudha,
  • Updated: 15 Sep, 2022 06:15 PM
सुधा चंद्रन का फूटा गुस्सा, बोली- 35 साल से मैं काम कर रही हूं फिर भी ये सब करूं?

टीवी इंडस्ट्री की फेमस एक्ट्रेस सुधा चंद्रन के बारे में तो आप जानते ही होंगे। जो खूबसूरती, हुनर और हौसले की एक अच्छी मिसाल है। सुधा जी का एक पैर नकली है लेकिन उन्होंने अपनी इस कमी को सफलता के आगे आने नहीं दिया। वो पिछले 35 साल से इंडस्ट्री में एक्टिव है और अपनी एक्टिंग से लाखों दिलों पर राज भी कर रही है। हाल में ही सुधा ने इंडस्ट्री के बारे में बात की और इससे जुड़े काले सच को भी बताया। एक इंटरव्यू के दौरान सुधा चंद्रन ने बताया कि इंडस्ट्री में 35 साल काम करने के बावजूद आज भी उनसे ऑडिशन की डिमांड की जाती है और उन्हें यह बात बिल्कुल पसंद नहीं आती।

PunjabKesari
 सुधा चंद्रन ने कहा, “मैं बहुत खुले तौर पर कहती हूं, मैं ऑडिशन नहीं देती। अगर मुझे ऑडिशन देना है तो इस इंडस्ट्री में मेरा 35 साल का इनपुट क्या है, और अगर आप मेरे काम को नहीं जानते हैं, तो मैं आपके साथ काम नहीं करना चाहती।” साथ ही सुधा चंद्रन ने बताया कि ऑडिशन के साथ-साथ कभी-कभी उनके लुक टेस्ट की भी डिमांड की जाती है। इसके बारे में बात करते हुए वह कहती है, “कुछ लोग कहते हैं एक काम कीजिये ना, लुक टेस्ट दे दीजिए। मैंने कहा, लुक टेस्ट क्या, मेरा चेहरा आपने देखा है।”

PunjabKesari
बता दें कि सुधा टीवी सीरियल ही नहीं बल्कि कई फिल्में भी कर चुकी है। उन्होंने 35 साल पहले साल 1985 में रिलीज हुई फिल्म ‘मयूरी’ से  सुधा ने अपने करियर की शुरुआत की थी। केरल के मिडल क्लास फैमिली में जन्मी सुधा बचपन से ही डांस की शौकीन थी। सिर्फ 3 साल की छोटी सी उम्र में उन्होंने भारतीय शास्त्रीय नृत्य सीखना शुरू कर दिया था लेकिन उनके जीवन में एक ऐसा मोड़ आया जिसने सुधा की जिंदगी को पूरी तरह से पलट दिया। 

PunjabKesari
सुधा महज 16 साल की थी जब वह मद्रास से तमिलनाडु माता-पिता के साथ सफर कर रही थी जब वह एक भयानक सड़क हादसे का शिकार हो गई इस हादसे में उनके दोनों पैर जख्मी हो गए। उनका दाहिना पैर गैंगरीन के चलते काटना पड़ा। यह समय सुधा के लिए काफी कठिनाइयों भरा था लेकिन परिवार के साथ और सुधा की हिम्मत ने उन्हें संभाला। सुधा चलने फिरने को भी लाचार हो गई थी वहीं से उन्होंने आगे बढ़ने का फैसला लिया। वह जयपुर के डॉक्टर से मिली जिनसे मिलने के बाद सुधा को सपने पूरे करने की उम्मीद की रोशनी दिखाई दी। प्रोस्थेटिक लेग की मदद से उनकी जिंदगी दोबारा पटरी पर आई। 

PunjabKesari

साल 1994 में सुधा चंद्रन ने असिस्टेंट डायरेक्टर रवि डंग से शादी की। दोनों की मुलाकात फिल्म के सेट पर हुई थी और पहली नजर में ही दोनों एक-दूसरे को पसंद करने लगे थे। दोनों ने शादी का फैसला लिया लेकिन इसके लिए सुधा की मां तैयार नहीं थी। एक इंटरव्यू में सुधा ने बताया था कि उनकी मां नहीं चाहती थीं कि वो अपनी कास्ट से बाहर व फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े किसी शख्स से शादी करें। उनकी मां चाहती थीं कि वो तमिल ब्राहमण से शादी करें लेकिन सुधा रवि से शादी करना चाहती थीं और वो भी अपनी मां के आशीर्वाद के साथ। सुधा ने किसी तरह अपने मां को शादी के लिए मनाया। वर्क फ्रंट की बात करें तो सुधा इन दिनों वह ‘नागिन-6’ में नजर आ रही है। इससे पहले भी सुधा नागिन के कई सीजन का हिस्सा बन चुकी है। साथ ही वह तेलुगु इंडस्ट्री में भी काम कर रही है।
 

Related News