29 APRMONDAY2024 11:36:11 AM
Nari

'Gully Boy' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया सेल्फ क्वारंटाइन

  • Edited By Bhawna sharma,
  • Updated: 14 Mar, 2021 10:36 AM
'Gully Boy' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी हुए कोरोना संक्रमित, खुद को किया सेल्फ क्वारंटाइन

देश में फिर से कोरोना वायरस ने पैर पसारने शुरू कर दिए हैं। आम लोगों के साथ-साथ बी टाउन के सितारों पर भी इसका असर देखने के मिल रहा है। बीते कुछ दिनों पहले कई सेलेब्स कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अब खबर सामने आई है कि एक्टर सिद्धांत चतुर्वेदी भी कोरोना से संक्रमित हो गए हैं। इस बात की जानकारी खुद एक्टर ने सोशल मीडिया के जरिए दी है। 

PunjabKesari

फिल्म 'गली बॉय' फेम सिद्धांत चतुर्वेदी ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर एक पोस्ट शेयर की है। शेयर की गई पोस्ट पर उन्होंने लिखा, 'चिंता के लिए आप सभी को धन्यवाद। मैंने कोविड 19 करवाया जो पाॅजिटिव आया है। मैं इस समय ठीक महसूस कर रहा हूं और घर पर घर पर सेल्फ क्वारंटाइन हूं। मैंने सभी सावधानी बरती है और डॉक्टरों द्वारा दी गई सलाह का पालन कर रहा हूं।' 

PunjabKesari

वहीं अगर बात सिद्धांत चतुर्वेदी के वर्कफ्रंट की करें तो एक्टर जल्द ही फिल्म 'फोन भूत' में नजर आएंगे। इस फिल्म में उनके साथ ईशान खट्टर और कैटरीना कैफ भी दिखाएंगे देंगे। इसके अलावा वह 'बंटी बबली 2' और सैफ अली खान व दीपिका पादुकोण के साथ भी एक फिल्म में दिखाई देंगे। 

PunjabKesari

ये सेलेब्स भी पाए गए कोरोना संक्रमित 

आपको बता दें इससे पहले आशीष विद्यार्थी, मनोज बाजपेयी, रणबीर कपूर और संजय लीला भंसाली भी कोरोना वायरस से संक्रमित पाए गए थे। जिसके बाद से वे सेल्फ क्वारंटाइन में हैं। गौरतलब है कि फिर से कोरोना के केस बढ़ते जा रहे हैं ऐसे में जरूरी है कि आप इसे हल्के में न लें और खुद को जितना हो सके इस वायरस से बचा कर रखे। चाहे इसका वैक्सीनेशन अभियान शुरू हो गया है लेकिन आपकी एक अनदेखी आपको वायरस की चपेट में ला सकती है।

Related News