20 APRSATURDAY2024 9:40:44 AM
Nari

कोरोना वायरस का शिकार हुए मनीष पाॅल, हल्का बुखार होने पर करवाया था टेस्ट

  • Edited By bhavita joshi,
  • Updated: 07 Dec, 2020 10:53 AM
कोरोना वायरस का शिकार हुए मनीष पाॅल, हल्का बुखार होने पर करवाया था टेस्ट

दुनियाभर में कोरोना महामारी का कहर लगातार बढ़ता जा रहा है। आम लोगों के साथ-साथ बाॅलीवुड और टीवी इंडस्ट्री के कई सेलेब्स कोरोना वायरस की चपेट में आ चुके हैं। हाल ही में अनिल कपूर, वरुण धवन और नीतू सिंह कोरोना पाॅजिटिव पाए गए हैं। तीनों स्टार्स निर्देशक राज मेहता की फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। वहीं अब एक्टर मनीष पाॅल भी कोरोना संक्रमित पाए गए हैं। 

PunjabKesari

मीडिया रिपोर्ट्स की मानें तो मनीष पाॅल हल्का बुखार होने पर मुंबई लौट आए थे। यहां आकर उन्होंने अपने कोरोना वायरस टेस्ट करवाया। जिसके बाद उनकी रिपोर्ट पाॅजिटिव आई। मनीष पाॅल भी फिल्म 'जुग जुग जियो' की शूटिंग कर रहे थे। हालांकि इस बारे में फिलहाल फिल्म मेकर्स की तरफ से कोई आधिकारिक बयान जारी नहीं किया गया है। 

PunjabKesari

गौरतलब है कि इससे पहले अनिल कपूर, वरुण धवन और नीतू सिंह कोरोना संक्रमित पाए गए थे। वहीं अनिल कपूर के कोरोना पाॅजिटिव होने की खबर को उनके भाई ने इनकार किया है। अनिल कपूर की बेटी सोनम कपूर ने भी एक्टर के पाॅजिटिव होने की अफवाह फैलाने वालों जमकर खरी-खोटी सुनाई है। बोनी कपूर ने कहा था कि अनिल कपूर की कोरोना रिपोर्ट नेगेटिव आई है। 

PunjabKesari

खबरों की मानें तो निर्देशक राज मेहता भी कोरोना से संक्रमित पाए गए हैं। स्टार्स की रिपोर्ट पाॅजिटिव आने के बाद फिलहाल फिल्म की शूटिंग रोक दी गई है। लेकिन अभी तक किसी भी स्टार की तरफ से कोई ऑफिशल स्टेटमेंट जारी नहीं की गई है। नीतू कपूर लंबे समय बाद फिल्म 'जुग जुग जियो' से बड़े पर्दे पर वापसी कर रही हैं।

Related News